window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: आदिवासी युवक पर बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, VIDEO वायरल - MPCG News

Betul Crime: आदिवासी युवक पर बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, VIDEO वायरल

कांग्रेस ने CM मोहन से की कार्रवाई की मांग

बैतूल, जीत आम्रवंशी। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक आदिवासी युवक पर अत्याचार के एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक पीड़ित शख्स के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा है। साथ ही उसे मुर्गा बनाकर उसके मुंह पर जूता भी मारा गया। यह घटना उस दिन हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ जिले में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने आए थे। युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेस ने इसे लेकर सरकार को घेरा है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कमलनाथ ने भी सीएम डॉ मोहन यादव से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा- एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण जिसमें आदिवासियों के उत्थान/सम्मान का झूठ बोला जा रहा था। दूसरी तरफ बैतूल में आदिवासी भाई राज उईके पर अत्याचार करते बजरंग दल समर्थक। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रधानमंत्री जी तो चले गए। लेकिन, अब आप अपनी आंखों से बीजेपी के आदिवासी सम्मान का सच देखिए। जुल्म इतना भी मत कीजिए कि न्याय से विश्वास ही उठ जाए। तत्काल जांच करवा कर कार्रवाई कीजिए।

Related posts

MP में मजदूरी का पैसा नहीं देने पर अब होगी कार्रवाई, श्रम कानून में बड़ा बदलाव, देखे आदेश

MPCG NEWS

MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा

MPCG NEWS

फिर शुरू हुआ क्षेत्र में जुए- सट्टे का कारोबार, स्थानीय पुलिस के तरफ से मिली हरी झंडी

MPCG NEWS

Leave a Comment