window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: आदिवासी युवक पर बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, VIDEO वायरल - MPCG News

Betul Crime: आदिवासी युवक पर बजरंग दल समर्थक ने मुंह पर मारा जूता, VIDEO वायरल

कांग्रेस ने CM मोहन से की कार्रवाई की मांग

बैतूल, जीत आम्रवंशी। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक आदिवासी युवक पर अत्याचार के एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक पीड़ित शख्स के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा है। साथ ही उसे मुर्गा बनाकर उसके मुंह पर जूता भी मारा गया। यह घटना उस दिन हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ जिले में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने आए थे। युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेस ने इसे लेकर सरकार को घेरा है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कमलनाथ ने भी सीएम डॉ मोहन यादव से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा- एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण जिसमें आदिवासियों के उत्थान/सम्मान का झूठ बोला जा रहा था। दूसरी तरफ बैतूल में आदिवासी भाई राज उईके पर अत्याचार करते बजरंग दल समर्थक। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रधानमंत्री जी तो चले गए। लेकिन, अब आप अपनी आंखों से बीजेपी के आदिवासी सम्मान का सच देखिए। जुल्म इतना भी मत कीजिए कि न्याय से विश्वास ही उठ जाए। तत्काल जांच करवा कर कार्रवाई कीजिए।

Related posts

सहायता राशि दिए जाने की मांग को लेकर परिवहन मंत्री से मिला बस एजेंटों का प्रतिनिधि मंडल

MPCG NEWS

बड़ी कार्यवाही: लापरवाही बरतने पर CMO निलंबित, आदेश जारी

MPCG NEWS

वाह अध्यक्ष जी वाह…… अपने घर में लगा रखे नगर परिषद के दो कर्मचारी

MPCG NEWS

Leave a Comment