window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ? - MPCG News

MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ?

मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. ग्राम सिरपोई में पदस्थ पंचायत सचिव राजेश तिवारी को उज्जैन लोकायुक्त ने 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कपिलधारा कूप में कूप की राशि स्वीकृत करने के एवज में घूस मांगी थी।
दरअसल सिरपोई निवासी दशरथ सिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा से शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत सिरपोई का सचिव राजेश तिवारी उससे कपिलधारा कूप योजना के तहत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए 10 हजार रिश्वत की मांग कर रहा है। जिस पर लोकायुक्त एक्टिव हो गई।

यह भी पढ़े- MP में छिंदवाडा, जबलपुर समेत 14 जिलों के कलेक्टर के तबादले

शिकायत के आधार पर गोपनीय रुप से रिश्वत की मांग प्रमाणित हो गई। जिसके बाद आज गुरुवार को लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने नेशनल हाइवे स्थित गुप्ता पेट्रोल पंप आगर के सामने मथुरा टी स्टाल पर दबिश दी, जहां सचिव राजेश तिवारी को दशरथ सिंह चौहान से 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ धर दबोचा। लोकायुक्त की टीम सचिव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

बैतुल: सख्ती से बंद कराए जाएंगे खुले बोरवेल, बंद करने का खर्च बोर मालिक को वहन करना होगा

MPCG NEWS

Betul Crime: शादी का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म करने वाले आरोपी पर केस दर्ज

MPCG NEWS

MP में प्री नर्सिंग चयन परीक्षा के रिजल्ट पर लगी रोक, हाईकोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार

MPCG NEWS

Leave a Comment