window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ? - MPCG News

MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ?

मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. ग्राम सिरपोई में पदस्थ पंचायत सचिव राजेश तिवारी को उज्जैन लोकायुक्त ने 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कपिलधारा कूप में कूप की राशि स्वीकृत करने के एवज में घूस मांगी थी।
दरअसल सिरपोई निवासी दशरथ सिंह चौहान ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा से शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत सिरपोई का सचिव राजेश तिवारी उससे कपिलधारा कूप योजना के तहत कूप की राशि स्वीकृत कराने के लिए 10 हजार रिश्वत की मांग कर रहा है। जिस पर लोकायुक्त एक्टिव हो गई।

यह भी पढ़े- MP में छिंदवाडा, जबलपुर समेत 14 जिलों के कलेक्टर के तबादले

शिकायत के आधार पर गोपनीय रुप से रिश्वत की मांग प्रमाणित हो गई। जिसके बाद आज गुरुवार को लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने नेशनल हाइवे स्थित गुप्ता पेट्रोल पंप आगर के सामने मथुरा टी स्टाल पर दबिश दी, जहां सचिव राजेश तिवारी को दशरथ सिंह चौहान से 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ धर दबोचा। लोकायुक्त की टीम सचिव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

शक्तिगढ़ सरपंच बने दबंग, 15 वां वित्त की राशि मटेरियल के नाम पर कर गए गबन

MPCG NEWS

बैतुल: मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता ने देर रात एसपी कार्यालय में किया सरेंडर

MPCG NEWS

मुलताईं की प्रीति कुमरे ने 10वीं बोर्ड में प्रदेश की टॉप टेन सूची में बनाया स्थान

MPCG NEWS

Leave a Comment