window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में जनपद पंचायत की करतूत: जिंदा महिला कागजों में कर दिया मृत घोषित - MPCG News

MP में जनपद पंचायत की करतूत: जिंदा महिला कागजों में कर दिया मृत घोषित

जिंदा होने का सबूत लेकर भटक रही महिला, नहीं मिल रहा योजना का लाभ

सिवनी। जिले के छपारा जनपद अंतर्गत आने वाले गोरखपुर ग्राम की एक महिला को कागजों में मृत घोषित कर दिया गया है। जिससे वह योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रही है। जीवित पर कागजों में मृत महिला सुरेशवती भलावी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसे समग्र आईडी में मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं महिला के पति ने भी सचिव उदय बेलवंशी पर जानबूझकर महिला को कागजों में मृत घोषित करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला ने इस संबंधित अधिकारियों को लिखित और मौखिक शिकायत की जा चुकी है, लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला है। मामले में जब छपारा की प्रभारी सीईओ सुमन खातानकर भी इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे है, लेकिन इतना जरूर कहा कि सचिव के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इस मामले में महिला के पति ने बताया कि लाडली बहना योजना का लाभ नहीं मिला पा रहा है। सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 में दो बार शिकायत की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई अबतक नहीं हुई है। जिससे कई समस्या आ रही हैं।

Related posts

घोड़ाडोंगरी: मुर्गियां चोरी होने पर पंख लेकर थाने पहुंचे दंपति

MPCG NEWS

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल प्रखंड जुन्नारदेव की बैठक संपन्न

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: स्कूल से दिनदहाड़े छात्र का अपहरण, जीआरपी पुलिस ने की मासूम से बात, देखे वीडियो

MPCG NEWS

Leave a Comment