window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी - MPCG News

MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी

50 हजार का इनाम घोषित, कुछ संदिग्ध हिरासत में

बुधनी/सीहोर। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े देवी धाम सलकनपुर में हुई लाखों की चोरी के मामले में एक दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के हाथ अब तक खाली है। हालांकि पुलिस ने चार-पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तस्वीर जारी किया है और 50 हजार का इनाम घोषित किया गया।

बता दें कि सीहोर जिले में स्थित प्रसिद्ध सलकनपुर देवी धाम में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात दो नकाबपोश अज्ञात चोरों ने मंदिर के पिछले गेट का ताला तोड़कर स्ट्रांग रूम में रखें लगभग 10 लाख रुपये बोरी में भरे रखे थे। जिसमें से लगभग 5 से 7 बोरी अज्ञात चोरों लेकर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह 4.30 बजे जब मंदिर के पुजारी पूजा अर्चना के लिए मंदिर के गेट पर पहुंचे, तो स्ट्रांग रूम और पिछले गेट का ताला टूटा देखा। जिसके बाद मंदिर के पुजारी ने तत्काल मंदिर प्रशासन और पुलिस प्रशासन को जानकारी दी।

इसे भी पढ़े- VIDEO: अनुकंपा नौकरी ज्वाइन कर लौटी महिला और उसके भाई को अज्ञात वाहन ने कुचला मौके पर मौत, देखिए वीडियो

जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अब तक सीसीटीवी फुटेज भी जारी नहीं हो सका है। मंदिर सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने पर सीहोर एसपी ने 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। सीहोर एसपी ने 18 वी वाहनी ई कंपनी विशेष सशस्त्र बल के पुलिसकर्मी में प्रधान आरक्षक लाल सिंह सहित 4 आरक्षक आलोक सिंह भदोरिया, गौरव गुर्जर, श्याम सिंह मरकाम और पुष्पराज शर्मा को सस्पेंड किया है। क्षेत्र की पुलिस चौकी और थाने की कोई जिम्मेदारी तय नहीं की गई है।

Related posts

MP ब्रेकिंग: CM शिवराज के खिलाफ पोस्टर में Phonepe का लोगो

MPCG NEWS

सरगुजा रेंज पुलिस ने पावर प्लांट में किया 3 करोड़ रुपए के 13 क्विंटल से अधिक गांजा सहित अन्य नशीले वस्तुओं का नष्टीकरण।

MPCG NEWS

Betul Crime: गाय के साथ अप्राकृतिक कुकृत्य करते रंगे हाथ धराया ग्रामीण

MPCG NEWS

Leave a Comment