window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए राठौर समाज ने RJA के बैनर तले भरी हुंकार - MPCG News

विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए राठौर समाज ने RJA के बैनर तले भरी हुंकार

राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने देश की प्रमुख पार्टियों से की टिकिट की मांग

सामाजिक इकाइयों को लेकर RJA बनाएगा कमेटी

राठौर स्मारक बनेगा समाज की पहचान

देवास । देवास नगरी में राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन का राजनीतिक अधिकार पर केंद्रित कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम की संपूर्ण व्यवस्था देवास राठौर नगर समिति के द्वारा की गई। देवास समिति के अध्यक्ष अनिल राठौड़ ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से समाज के वरिष्ठ जन और पत्रकार बंधु शामिल हुए। कार्यक्रम में टिकट की दावेदारी कर रहे सामाजिक राजनेताओं ने मंच पर अपनी बात रखी। साथ ही समाज की एकजुटता को लेकर भी गहन मंथन किया गया।

राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सचिव बीपी सिंह ने बताया कि राठौर समाज देवास नगर समिति ने कार्यक्रम मक्सी रोड स्थित बिहार होटल में आयोजित किया। सबसे पहले अतिथियों ने राष्ट्रीय वीर दुर्गादास जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद देवास समाज ने सभी अतिथियों का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

 

*राजनीतिक अधिकार पर चर्चा*

राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के मंच पर प्रदेश भर से आए एक दर्जन से ज्यादा समाज के राजनेताओं ने अपनी बात रखी। राजनीतिक अधिकार दिए जाने को लेकर वैचारिक मंथन हुआ। इस कार्यक्रम में आए सुझाव के साथ राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख लोगों से मिलकर समाज के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा विधानसभा चुनाव में टिकट और संगठन में भागीदारी की मांग करेगा।

*समाज में एक जुटता…*

सामाजिक एकजुट के मुद्दे पर भी समाज के वरिष्ठजनों ने चर्चा की। इस चर्चा के बाद राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने फैसला लिया कि अखिल भारतीय, प्रांतीय और जिला स्तर की अलग–अलग इकाइयों को एक करने के लिए इंडिपेंडेंस कमेटी का गठन कर एकरूपता लाने की कोशिश की जाएगी।

*राठौर स्मारक पर विचार*

मध्य प्रदेश में समाज की पहचान के रूप में राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने राठौर स्मारक बनाए जाने पर चर्चा की। इसको लेकर संगठन जल्द ही समाज की अखिल भारतीय और प्रांतीय स्तर की कमेटी को एक पूरी कार्य योजना के साथ प्रस्ताव भेजेगा। साथी संगठन जल्दी अपनी मैगजीन और डिजिटल मीडिया को विस्तार देगा।

Related posts

ब्रेकिंग: MP में कल से हड़ताल पर जाएंगे 100 डायल के ड्राइवर, जाने क्या है वजह ?

MPCG NEWS

राठौर जनरलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर राठौर समाज ने किया दीपक राठौर का सम्मान

MPCG NEWS

मुलताई: विकास यात्रा में पटवारी की शिकायत करने पर पटवारी ने की ग्रामीण से अभद्रता

MPCG NEWS

Leave a Comment