window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी का विरोध, जमकर सुनाई खरी-खोटी, वार्डवासी बोले- नहीं किए वादे पूरे - MPCG News

MP ब्रेकिंग: प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी का विरोध, जमकर सुनाई खरी-खोटी, वार्डवासी बोले- नहीं किए वादे पूरे

क्या लाडली बहनों के भरोसे मिलेगी भाजपा प्रत्याशियों को जीत ?

भिंड। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक है। सभी प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार अंतिम चरण पर है। इसी बीच भिंड जिले के गोहद विधानसभा से BJP प्रत्याशी को प्रचार के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा। जनता के वादे पूरे नहीं होने पर प्रत्याशी को जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक, साेमवार को बीजेपी प्रत्याशी लाल सिंह आर्य प्रचार के लिए लोहारपुरा वार्ड नंबर- 1 में पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विरोध किया और खरी-खोटी सुनाई। वहीं उनके समर्थकों को लोगों के साथ तीखी बहस भी हो गई। जिसके बाद उन्हे वापस लौटना पड़ा। लोगों का कहना है कि 2013 में चुनाव जीतने के बाद लाल सिंह आर्य ने वादे पूरे नहीं किए। जिस कारण लोगों में उनके खिलाफ नाराजगी है।

बता दें कि गोहद विधानसभा क्षेत्र अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित है। इस सीट की बात करें तो साल 2018 में इस सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी। सरकार गिरने के बाद साल 2020 में हुए उपचुनाव में फिर कांग्रेस ने बीजेपी को हराया था। इस बार बीजेपी लाल सिंह आर्य को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने केशव देसाई पर भरोसा जताया है।

Related posts

सैकड़ो की संख्या में उपस्थित होकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने परियोजना अधिकारी को हटाने के लिए सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Breaking: MP में लापता हुई दो छोटी बच्चियां, कन्याभोज कराने के बहाने महिला ने किया अगवा

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: नए साल के जश्न को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, रहेगा कड़ा पहरा

MPCG NEWS

Leave a Comment