window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); प्रेमी की 24 घंटे के अंदर मौत, प्रेमिका की हत्या के बाद पी लिया था एसिड - MPCG News

प्रेमी की 24 घंटे के अंदर मौत, प्रेमिका की हत्या के बाद पी लिया था एसिड

इलाज के दौरान तोड़ा दम, यहां पढ़ें लव स्टोरी की पूरी कहानी

उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में विवाहिता प्रेमिका की हत्या के 24 घंटे अंदर प्रेमी की मौत हो गई. आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद एसिड पी लिया था. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उसने आज शनिवार को दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, शुक्रवार को प्रेमी सूरज ने अपनी प्रेमिका की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी और एसिड पी लिया था. पुलिस ने उसे इलाज के लिए बिरसा मुंडा मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती करवाया था. आईसीयू में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

कल दोपहर को घुनघुटी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खाम्हा के पास अनियंत्रित होकर कार गड्ढे में फंस गई थी. कार चालक सूरज पनिका ने ग्रामीणों से मदद मांगी. स्थानीय ग्रामीणों ने जब कार को गड्ढे से बाहर निकालने का प्रयास किया तो कार के अंदर सफेद चादर में लिपटी खून से लथपथ युवती की लाश देखी थी. उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. इस दौरान प्रेमी युवक डर गया और घटनास्थल पर एसिड का सेवन कर लिया था. जिसके बाद उसकी मौके पर ही तबियत बिगड़ी गई और उसे आनन फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि पुष्पराजगढ़ क्षेत्र के ग्राम अहिरगंवा निवासी प्रेमिका ममता शहडोल के गर्ल्स कॉलेज में बीते साल अध्ययनरत थी. प्रेमी सूरज भी उसी साल पालिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. सजातीय होने के साथ रिस्तेदार होने की वजह से उनमें घनिष्टता हुई और दोनों को प्यार हो गया.

अमरकंटक में कर रही थी बीएड

जानकारी के मुताबिक, मृतिका अमरकंटक के कल्याणिका स्कूल में बीएड की पढ़ाई कर रही थी. घटना के एक-दो दिन पहले सूरज कार लेकर अमरकंटक गया था. जहां कॉलेज से ममता को बुलाया और दोनों ने एक होटल में कमरा लेकर 10 से 15 घंटे बिताए। बाद में दोनों कार से प्रेमी के घर चेचरिया की ओर रवाना हो गए. इसी बीच रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और आरोपी सूरज ने चाकू घोंपकर ममता की हत्या कर दी.

कार एमपी- 54-सी 0830 से युवती के शव के अलावा पुलिस ने 2 नग चाकू, चप्पल, प्लास्टिक के ग्लब्स, एसिड का डिब्बा और दो बैग जब्त किया है। इस मामले की खबर लगते ही एडीजीपी डीसी सागर सहित पुलिस टीम शुक्रवार को ही घटनास्थल पहुंची था और मामले की जांच के निर्देश दिए थे.

Related posts

MP में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क की खुली पोल: उजागर हुआ भ्रष्टाचार

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: फिर हैक हुआ पूर्व CM का सोशल मीडिया अकाउंट, रिकवरी में जुटे आईटी एक्सपर्ट

MPCG NEWS

MP Police Constable Recruitment: 7 हजार से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment