window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चोरी की मोटर सायकल सहित 1 गिरफ्तार, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही। - MPCG News

चोरी की मोटर सायकल सहित 1 गिरफ्तार, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

जिला सूरजपुर जयनगर छत्तीसगढ
संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला ने चोरी-नकबजनी के अपराधों को घटित होने से रोकने और ऐसे वारदात को अंजाम देने वालों की धरपकड़ में तेजी लाने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए है। इसी क्रम में दिनांक 09.08.23 को थाना जयनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि जयनगर फोकटपारा का मुन्ना पैंकरा चोरी की मोटर सायकल को लेकर सिलफिली मार्केट में घुम रहा है।
थाना जयनगर पुलिस ने सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए घेराबंदी कर मोटर सायकल बजाज पल्सर क्रमांक सीजी 16 एफ 2531 सहित मुन्ना पैंकरा उर्फ एक्का पिता झंदरू पैंकरा उम्र 19 वर्ष निवासी फोकटपारा जयनगर को पकड़ा गया। पूछताछ पर उसने बताया कि दिनांक 21.06.23 को सम्प्रेक्षण गृह के परिसर से मोटर सायकल को चोरी कर रखना और इस्तेमाल करना स्वीकार किया। मामले में पुलिस ने धारा 41(1-4)/379 भादसं. के तहत कार्यवाही कर मोटर सायकल जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त मोटर सायकल चोरी की रिपोर्ट थाना गांधीनगर अम्बिकापुर में दर्ज है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर सरफराज फिरदौसी व उनकी टीम सक्रिय रही। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा

MPCG NEWS

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर: कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती

MPCG NEWS

सारणी: चुनिंदा पत्रकारों को रातों रात बाट रहे विज्ञापन, जानिए क्या है वजह ?

MPCG NEWS

Leave a Comment