window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); चोरी की मोटर सायकल सहित 1 गिरफ्तार, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही। - MPCG News

चोरी की मोटर सायकल सहित 1 गिरफ्तार, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

जिला सूरजपुर जयनगर छत्तीसगढ
संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री आई कल्याण एलिसेला ने चोरी-नकबजनी के अपराधों को घटित होने से रोकने और ऐसे वारदात को अंजाम देने वालों की धरपकड़ में तेजी लाने के निर्देश थाना-चौकी प्रभारियों को दिए है। इसी क्रम में दिनांक 09.08.23 को थाना जयनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि जयनगर फोकटपारा का मुन्ना पैंकरा चोरी की मोटर सायकल को लेकर सिलफिली मार्केट में घुम रहा है।
थाना जयनगर पुलिस ने सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए घेराबंदी कर मोटर सायकल बजाज पल्सर क्रमांक सीजी 16 एफ 2531 सहित मुन्ना पैंकरा उर्फ एक्का पिता झंदरू पैंकरा उम्र 19 वर्ष निवासी फोकटपारा जयनगर को पकड़ा गया। पूछताछ पर उसने बताया कि दिनांक 21.06.23 को सम्प्रेक्षण गृह के परिसर से मोटर सायकल को चोरी कर रखना और इस्तेमाल करना स्वीकार किया। मामले में पुलिस ने धारा 41(1-4)/379 भादसं. के तहत कार्यवाही कर मोटर सायकल जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त मोटर सायकल चोरी की रिपोर्ट थाना गांधीनगर अम्बिकापुर में दर्ज है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर सरफराज फिरदौसी व उनकी टीम सक्रिय रही। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

VIDEO: आचार संहिता का उल्लंघन, बाइक सवार ने घर-घर फेंके PM मोदी और कृषि मंत्री की फोटो छपे झोले

MPCG NEWS

Breaking: MP में लापता हुई दो छोटी बच्चियां, कन्याभोज कराने के बहाने महिला ने किया अगवा

MPCG NEWS

चालक ने मालिक की हत्या कर शव फेंका,

MPCG NEWS

Leave a Comment