window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: युवक की हत्या कर शव पलंग पेटी में रखकर जलाया था, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज - MPCG News

Betul Crime: युवक की हत्या कर शव पलंग पेटी में रखकर जलाया था, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

घर के अंदर पलंग पेटी में मिला था युवक का जला हुआ शव

मुलताई। थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रभातपट्टन ब्लाक के ग्राम हिवरखेड़ में स्वयं के घर के अंदर कमरे में रखी पलंग पेटी में युवक का जला हुआ शव मिला था। इस मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।
मासोद पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक बसंत अहाके ने बताया कि बीते 20 फरवरी की सुबह 9:30 के दरमियान ग्राम हिवरखेड में ग्रामीणों ने रामराव महाजन की कॉलोनी में स्थित बलराम गायकवाड़ 31साल के मकान में आग का धुआं उठते देखा तो पानी जुटाकर आग बुझाने का प्रयास किया और ग्राम के पहुंच मार्ग पर स्थित सावंगी जोड़ पर रहने वाले बलराम के पिता रमेश गायकी को इस बात की जानकारी दी।

इसे भी पढ़े –Betul Crime: घर के अंदर पलंग पेटी के अंदर मिला नर कंकाल

रमेश गायकी पुत्र के मकान पर पहुंचा जब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। आग पर काबू पाने के बाद ग्रामीणों ने घर के अंदर जाकर देखा तो घर के अंदर कमरे में रखी पलंग पेटी में बलराम का जला हुआ शव नजर आया। रमेश ने घटना की जानकारी मासोद पुलिस चौकी में दी थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्टम कराया था पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि मृतक बलराम की मृत्यु के बाद शव जलाया गया है एवं मृत्यु की प्रकृति संदिग्ध लगती है।मृतुक की मृत्यु असामान्य परिस्थितियो में होना पाया गया था।

वहीं जांच के दौरान सामने आया कि मृतक बलराम ने एक दिन पहले 19 फरवरी की रात 10 बजे पड़ोसी बबलू वागद्रे एवं हेमराज बारस्कर के साथ घर मे बैठकर चना का होला खाया था।उसके बाद सभी अपने अपने घर चले गए थे। दूसरे दिन सुबह बलराम के घर से धुंआ निकलते हुए देखा गया था। पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट आने के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छिपाने के मामले में धारा 302,201 भादवि के तहत केस दर्ज किया।

Related posts

मुलताई में जहरीले कीड़े के काटने से छात्रा की मौत

MPCG NEWS

तांत्रिक ने शादी में बाधा का बताया उपाय

MPCG NEWS

सारणी से घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में ट्रांसफर हुए सहायक ग्रेड 2 नारायण राव घोरे

MPCG NEWS

Leave a Comment