window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: एमपी में पति,पत्नी और मां ने खाया जहर: LIVE VIDEO भी बनाया - MPCG News

VIDEO: एमपी में पति,पत्नी और मां ने खाया जहर: LIVE VIDEO भी बनाया

पोर्न फिल्मों में काम करने वाली युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, देखे वीडियो

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आई है। एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खा लिया है। पूरा परिवार एक युवती से काफी परेशान है। जिस कारण आत्मघाती कदम उठाया। तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिए कराया गया है। जहर खाते हुए परिवार ने लाइव वीडियो भी बनाया है। मामला खारा कुआं थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक आशी खान का असम निवासी एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बनाते समय अश्लील वीडियो बना लिए गए। वो ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठ चुकी है। अब बारा-बार पैसे मांग रही है। जिससे परेशान होकर युवक आशी खान, उसकी पत्नी इंशा खान और मां परवीन ने जहर खा लिया।

युवक आशी खान मुंबई में रहकर टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करता है। इस दौरान गुवाहाटी में रहने वाली युवती से जान पहचान हुई थी। आरोप लगाया है कि युवती पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस है। युवती ने पूर्व में मुंबई और उज्जैन के थानों में बलात्कार का केस दर्ज कराई थी। जिसमें खुद को एयर होस्टेस बताई थी।

बता दें कि इससे पहले मुम्बई और उज्जैन में युवक पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करा चुकी है। परिवार ने युवती पर आरोप लगाया कि युवती ने छुटकारा पाने के लिए दो बार डेढ़-डेढ़ लाख ले चुकी है। अब वो 5 लाख रुपये की मांग रही है। हमारी स्तिथि नहीं है कि हम इतने रुपये उसे दे सके इसलिए यह कदम उठाया है। फिलहाल तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Related posts

नर्सिंग छात्र बोले “मामा जी अब आत्महत्या करने की नौबत आ गई है”

MPCG NEWS

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

MPCG NEWS

पाइपलाइन का जॉइंट खुलने से बहा लाखो लीटर पानी

MPCG NEWS

Leave a Comment