window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); PM मोदी को जान से मारने की धमकी: ईमेल से भेजी धमकी ATS ने एक युवक को किया गिरफ्तार - MPCG News

PM मोदी को जान से मारने की धमकी: ईमेल से भेजी धमकी ATS ने एक युवक को किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी को ईमेल के जरिये एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी। जानकारी मिलते ही गुजरात के अहमदाबाद एटीएस की टीम ने आरोपी युवक को बदायूं जिले से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने प्रधानमंत्री कार्यालय में ईमेल कर धमकी दी थी।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अमन सक्सेना है और उसने इंजीनियरिंग की पढ़ाई अधूरी छोड़ दी है। वहीं इस मामले में गुजरात के एक युवक और युवती के भी शामिल होने की जानकारी मिली है। फिलहाल गुजरात एटीएस इन सभी को तलाश कर रही है। वहीं देर रात तक पूछताछ के बाद एटीएस टीम अमन सक्सेना को अपने साथ ले गई है।

शनिवार रात 10 बजे के आसपास गुजरात एटीएस की टीम पहले सिविल लाइंस थाने पहुंचे। फिर इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से टीम ने अमन को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीएम कार्यालय की आइडी पर ई-मेल कर पीएम मोदी को धमकी दी गई थी। वहीं इस मामले में गुजरात के युवक, युवती का नाम सामने आने के बाद वहां की एटीएस टीम भी सक्रिय हो गई थी। जिसके बाद टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं सर्विलांस के जरिए अमन की लोकेशन ट्रेस होते ही एटीएस की टीम बदायूं पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि अमन ने प्रधानमंत्री कार्यालय में ई-मेल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसमें तीन लोग शामिल बताए जा रहे हैं। बदायूं के अमन के अलावा गुजरात के युवक, युवती का नाम आया तो वहां की एटीएस भी सक्रिय हो गई। इसके बाद से तीनों आरोपितों की जानकारी जुटायी जा रही थी, जिससे उन्हे पकड़ा जा सके। सर्विलांस के माध्यम से अमन की लोकेशन बदायूं में ट्रेस होते ही टीम रात में शहर आ गई।

Related posts

भाजपा जिला मंत्री पूजा सिंह ने धौहनी में तेज किया जनसंपर्क।

MPCG NEWS

जुन्नारदेव: 10 हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक गिरफ्तार

MPCG NEWS

BIG ब्रेकिंग: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ नहीं अब 200 करोड़ रुपये दो

MPCG NEWS

Leave a Comment