window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी से बोरदेही जा रही नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार - MPCG News

सारणी से बोरदेही जा रही नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

एक आरोपी ने की छेड़छाड़ तो दूसरे ने किया दुष्कर्म

मुलताईं। सारणी से थाना क्षेत्र बोरदेही अंतर्गत बारंगवाड़ी जोड़ से पैदल अपने रिश्ते के चाचा के घर रेंगाढाना जा रही एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ एक आरोपी युवक ने छेड़छाड़ की वही दूसरे आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के 2 दिन बाद पीड़िता द्वारा थाना बोरदेही पहुचकर रिपोर्ट लिखाने पर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ एवं दूसरे आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े- MP में दुर्घटनाओं का कहर: 3 वनकर्मी की कार एक्सीडेंट में मौत

एसडीओपी नम्रता सोधिया ने बताया कि बीते 24 नवम्बर को एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी सारणी से अपने रिश्ते के चाचा के घर जाने के लिए निकली थी। जो कि शाम 6.40 बजे बारंगवाड़ी जोड़ पर उतर कर पैदल रेंगाढाना जा रही थी। इस दौरान रास्ते मे नाले के पास ग्राम बेहड़ी निवासी राजेश ने किशोरी को आवाज लगाई तथा मदारी नाम के आरोपी ने पीड़िता का हाथ पकड़कर खींच कर छेड़छाड़ की। जिसके बाद आरोपी राजेश पीड़िता को नाले के पास स्थित गन्नाबाड़ी में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी ने 26 नवम्बर को रात्रि में परिजन के साथ थाना बोरदेही पहुचकर घटना की रिपोर्ट लिखाने पर आरोपी मदारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित धारा 354 भादवि एवं आरोपी राजेश के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं सहित धारा 376 भादवि के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

Related posts

15 साल बाद खत्म हो जाएगी दुनिया, 835 साल पहले भविष्य से लौटे शख्स का दावा

MPCG NEWS

MP Board: 12वीं सप्लीमेंट्री एग्जाम का परिणाम जारी, 70.46 प्रतिशत स्टूडेंट्स हुए पास

MPCG NEWS

हाईस्कूल का ताला तोड़कर चोरी करने वाले 4 विधि विरूद्ध संषर्घरत बालकों को थाना सूरजपुर पुलिस ने पकड़ा।

MPCG NEWS

Leave a Comment