window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना - MPCG News

MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

इन जिलों में वर्षा का अलर्ट जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश में फिर एक बार मौसम का मिसाज बदल गया है, इससे किसानों की चिंता भी बढ़ गई है। दरअसल मौसम विभाग ने राज्य में बारिश और तेजी आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है। साथ ही कई जिलों में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 19 मार्च तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा।

मौसम विभाग की मुताबिक इंदौर, नर्मदापुरम, रीवा, चंबल, जबलपुर संभागों के जिलों और दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी, सीहोर, पन्ना, सागर, शाजापुर, दमोह, छतरपुर और देवास जिलों बारिश के आसार रहेंगे। इसके साथ ही गरज-चमक के साथ बिजली गिरने का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

भोपाल, इंदौर, उज्जैन और चंबल संभाग में बदल छाएं रहेंगे। यहां भी तेज आंधी और चमक-गरज की संभावना है। राजधानी में कल शाम बंदाबांदी हुई थी। तेज हवाओं के कारण यहां तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग के अनुसार 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश, ओलावृष्टि और तेज आंधी की संभावना जताई गई है।

Related posts

MP में मौसम का यू टर्न: आज भी इन जिलों में बारिश के आसार, बेमौसम वर्षा से फसलों को नुकसान

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: बोरवेल में गिरी नैंसी को साढ़े 4 घंटे बाद सकुशल निकाला गया

MPCG NEWS

आम सहमति बनाकर मुलताईं को जिला बनाने का प्रयास करेंगे- शिवराज सिंह चौहान

MPCG NEWS

Leave a Comment