window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना - MPCG News

MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

इन जिलों में वर्षा का अलर्ट जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश में फिर एक बार मौसम का मिसाज बदल गया है, इससे किसानों की चिंता भी बढ़ गई है। दरअसल मौसम विभाग ने राज्य में बारिश और तेजी आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है। साथ ही कई जिलों में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 19 मार्च तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा।

मौसम विभाग की मुताबिक इंदौर, नर्मदापुरम, रीवा, चंबल, जबलपुर संभागों के जिलों और दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी, सीहोर, पन्ना, सागर, शाजापुर, दमोह, छतरपुर और देवास जिलों बारिश के आसार रहेंगे। इसके साथ ही गरज-चमक के साथ बिजली गिरने का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

भोपाल, इंदौर, उज्जैन और चंबल संभाग में बदल छाएं रहेंगे। यहां भी तेज आंधी और चमक-गरज की संभावना है। राजधानी में कल शाम बंदाबांदी हुई थी। तेज हवाओं के कारण यहां तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग के अनुसार 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश, ओलावृष्टि और तेज आंधी की संभावना जताई गई है।

Related posts

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न आएं अयोध्या’ PM मोदी ने हाथ जोड़कर जनता से की अपील

MPCG NEWS

बाप का राज है क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे…: BJP पार्षद ने पशु प्रेमियों को दी धमकी

MPCG NEWS

MP सरकार पर लगा 40 लाख का जुर्माना: HC ने ड्राइवर और कंडक्टर को 20-20 लाख देने के दिए निर्देश

MPCG NEWS

Leave a Comment