window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में बिजली कंपनी के अधिकारी की दादागिरी: सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर काट दी घर की लाइट - MPCG News

MP में बिजली कंपनी के अधिकारी की दादागिरी: सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर काट दी घर की लाइट

आडियो वायरल, सुनिए क्या कहा बिजली कंपनी के अधिकारी ने

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में बिजली कंपनी के अधिकारियों की ‘दादागिरी’ सामने आई है। अधिक बिल आने की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में करने पर अधिकारी ने फरियादी के घर की लाइट कटवा दी। जिससे उपभोक्ता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इंदौर के गांधीनगर जोन में रहने वाले बिजली उपभोक्ता कैलाश लगातार बढ़कर आ रहे बिजली बिल से परेशान था। उसने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर कर दी। लेकिन शिकायत करना अब उसके गले की फांस बन गया। निराकरण ना होने के बावजूद भी अधिकारियों द्वारा शिकायत बंद कराने के लिए फरियादी पर दबाव बनाया। जब फरियादी द्वारा शिकायत क्लोज नहीं करावाया तो बिजली विभाग के अधिकारियों ने उसके घर की लाइट कटवा दी।

बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा कहा जा रहा है कि जब तर सीएम हेल्पलाइन क्लोज नहीं होगी तब तक लाइट नहीं चालू की जाएगी। इसका ऑडियो भी सामने आया है। पूरा मामला इंदौर के गांधीनगर जोन का है। फरियादी(बिजली अपभोक्ता) और एक अधिकारी के बीच फोन पर हुई बातचीत का कथित ऑडियो भी सामने आए हैं।

Related posts

MPEB अधिकारी ने काटा बिजली कनेक्शन, अंधेरे में गुजारनी पड़ी रात

MPCG NEWS

गर्भपात के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची 14 साल की रेप पीड़िता

MPCG NEWS

सारणी: दिया तले अंधेरा में सारणी नगर पालिका, कचरा गाड़ी कचरे में खड़ी

MPCG NEWS

Leave a Comment