window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); - MPCG News
SISF निरीक्षक अवधेश शर्मा की दादागिरी सुरक्षा उप निरीक्षक के साथ धक्का मुक्की कर की अभद्रता

सारनी। सतपुड़ा ताप विद्युत गृह मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड सारनी में तैनात राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल कैम्प सारनी के प्रभारी निरीक्षक अवधेश शर्मा द्वारा सुरक्षा उपनिरीक्षक के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का मामला आया सामने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला। 23 दिन बीतने के बाद भी मामले में नहीं हुई कोई उचित कार्रवाई । कार्य के दौरान पदस्थ अधिकारियों कर्मचारियों से अभद्रता करने का कोई पहला मामला नहीं पहले भी हो चुकी ऐसी घटनाएं कार्यवाही नहीं होने से हो रहे हौसले बुलंद।


सारनी पॉवर प्लांट में पदस्थ सुरक्षा उप निरीक्षक सदाशिव चढ़ोकार ने बताया कि 15 नवंबर 2022 को 15:45 बजे सुरक्षा कार्यालय में था, तभी गेट क्र.-07 पर वाहन खड़े होने से जाम लग गया क्योंकि जिन-जिन वाहनों की गेट क्र.-07 से बाहर जाने की कार्यवाही पूरी होने पर भी प्लांट में तैनात राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल प्रभारी प्रभारी निरीक्षक अवधेश शर्मा द्वारा वाहनों को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा था। सूचना पर वाहनों का जाम निकलवाने गया देखा अवधेश शर्मा, राओसु बल के सहायक उपनिरीक्षक टेकाम आरक्षक रामकुमार व कम्पनी के प्रधान आरक्षक दृढ़शंकर पाल मलैया के साथ पीछे खड़े वाहन की जांच कर रहे थे, मेने श्री शर्मा से कहा कि आगे लगी गाड़ियों की कार्यवाही हो गयी हैं उसे जाने दिया जाए।

इस पर श्री शर्मा द्वारा कहा गया कि कोयले वाली गाड़ी क्र. MP48H0738 को काँटे पर जाकर मैं स्वयं वजन कराकर चेक करूंगा और इस गाड़ी में दो सब्बल कम हैं क्या चोरी करने के लिए छोड़ दी हैं और गाली गलौच करने लगे और तुमको बताना ही पड़ेगा कहकर झपटकर मुझे कोहनी से जोर से टक्कर मारकर धक्का दिया इस घटना का वीडियो सुरक्षा कार्यालय के सीसीटीवी कैद भी हो गया है। इस घटना की शिकायत करने पर श्री शर्मा द्वारा उनकी 30 से 35 जवानों को लेकर कार्यालय में पहुंची और मारपीट की कोशिश की जिसमें सरणी थाना प्रभारी के बीच बचाव के चलते मामला शांत हुआ यह घटना है एक बार नहीं कई बार संज्ञान में आई थी ऐसी साहब के ऊपर भी सर्विस रिवाल्वर तान कर जान से मारने की धमकी दी गई इस प्रकार की दादागिरी के चलते अन्य सुरक्षाकर्मी में भी दहशत का माहौल है इसकी उचित कार्रवाई की जानी चाहिए

अतिरिक्त मुख्य अभियंता गुरुनाथ श्रीनिवास ने कहा कि राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल के निरीक्षक अवधेश शर्मा द्वारा प्लांट के सुरक्षा विभाग के उप निरीक्षक सदाशिव धक्का-मुक्की कर अभद्र व्यवहार किए जाने की शिकायत जनरेटिंग कंपनी के मुख्यालय जबलपुर और राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल के मुख्यालय भोपाल कार्यवाही के लिए भेज दी गई है। (MPCG NEWS में खबर की शेष पुष्टि बाकी)

Related posts

मुलताई: भाजपा की नपाध्यक्ष विकास में भाजपा सरकार को बता रही है रोडा

MPCG NEWS

बैतुल: भाजपा नेता लेखचन्द यादव ने की आत्महत्या

MPCG NEWS

MP में बंद होंगे अहाते, बैठकर शराब पीने पर भी लगी रोक, शिवराज कैबिनेट ने लिए फैसले

MPCG NEWS

Leave a Comment