window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में खौफनाक वारदात: साली को आधी घरवाली समझने वाले रहें सावधान - MPCG News

MP में खौफनाक वारदात: साली को आधी घरवाली समझने वाले रहें सावधान

ससुराल में साली को छेड़ने पर दामाद की हत्या, 4 महीने बाद मिला कंकाल

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। ससुराल में साली के साथ छेड़छाड़ करना दामाद को भारी पड़ गया ससुरालवालों ने विवाद के बाद अपने ही दामाद को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. उसकी हत्या कर दी। चार महीने बाद मृतक का कंकाल मिला। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसलिए साली को आधी घरवाली समझने वाले लोग भी सावधान रहें।

जानकारी के मुताबिक रीवा के मऊगंज पुलिस ने 4 महीने पहले दामोदर गढ़ भवनकोदआरी पहाड़ के जंगल में एक नर कंकाल मिला था। इस अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पकड़े गए आरोपियों में शिव बहादुर सिंह गौड़ उर्फ छोटे, भैया लाल सिंह गोड़ उर्फ बब्बू, वंशबहोर सिंह गौड़ उर्फ लाला, लाल बहादुर सिंह गोंड, दल प्रताप सिंह गौड़ उर्फ देव प्रताप निवासी दामोदरगढ़ शामिल है।

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि बरसात के सीजन में राम सुहावन सिंह उर्फ संतोष निवासी जड़गुड़ थाना हनुमना अपने ससुराल आया था। जहां रात में मेहमानों के आने पर पार्टी का आयोजन किया गया था। उसी पार्टी के दौरान राम सुहागन ने अपनी साली के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट भी की थी।

इस घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर सभी आरोपी मौके पर पहुंचे और पीट-पीट कर दमाद को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले को छिपाने के लिए शव को जंगल में फेंक कर झाड़ियों से ढक दिया। जिसके शव का कंकाल बीते दिनों पुलिस ने बरामद किया था। पूरे मामले का कंट्रोल रूम में खुलासा किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

चट्टान २२ सितम्बर को समूचे भारत में रिलीज़ 

MPCG NEWS

बैतूल हरदा सांसद के आदर्श ग्राम कान्हावाड़ी का कारनामा

MPCG NEWS

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में न आएं अयोध्या’ PM मोदी ने हाथ जोड़कर जनता से की अपील

MPCG NEWS

Leave a Comment