window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में खौफनाक वारदात: साली को आधी घरवाली समझने वाले रहें सावधान - MPCG News

MP में खौफनाक वारदात: साली को आधी घरवाली समझने वाले रहें सावधान

ससुराल में साली को छेड़ने पर दामाद की हत्या, 4 महीने बाद मिला कंकाल

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। ससुराल में साली के साथ छेड़छाड़ करना दामाद को भारी पड़ गया ससुरालवालों ने विवाद के बाद अपने ही दामाद को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. उसकी हत्या कर दी। चार महीने बाद मृतक का कंकाल मिला। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसलिए साली को आधी घरवाली समझने वाले लोग भी सावधान रहें।

जानकारी के मुताबिक रीवा के मऊगंज पुलिस ने 4 महीने पहले दामोदर गढ़ भवनकोदआरी पहाड़ के जंगल में एक नर कंकाल मिला था। इस अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पकड़े गए आरोपियों में शिव बहादुर सिंह गौड़ उर्फ छोटे, भैया लाल सिंह गोड़ उर्फ बब्बू, वंशबहोर सिंह गौड़ उर्फ लाला, लाल बहादुर सिंह गोंड, दल प्रताप सिंह गौड़ उर्फ देव प्रताप निवासी दामोदरगढ़ शामिल है।

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि बरसात के सीजन में राम सुहावन सिंह उर्फ संतोष निवासी जड़गुड़ थाना हनुमना अपने ससुराल आया था। जहां रात में मेहमानों के आने पर पार्टी का आयोजन किया गया था। उसी पार्टी के दौरान राम सुहागन ने अपनी साली के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट भी की थी।

इस घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर सभी आरोपी मौके पर पहुंचे और पीट-पीट कर दमाद को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले को छिपाने के लिए शव को जंगल में फेंक कर झाड़ियों से ढक दिया। जिसके शव का कंकाल बीते दिनों पुलिस ने बरामद किया था। पूरे मामले का कंट्रोल रूम में खुलासा किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Betul News: भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस के प्रदर्शन कर जलाया पुतला

MPCG NEWS

सारणी: मनमाने दामों में बिक रही शराब, नहीं हो रही कार्रवाई

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: मुलताई नपा अध्यक्ष का चुनाव नहीं होगा, पद पर बनी रहेगी नीतू परमार

MPCG NEWS

Leave a Comment