window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP बावड़ी हादसाः मृतकों की संख्या 35 पहुंची, 21 लोगों का शव बाहर निकाला गया - MPCG News

MP बावड़ी हादसाः मृतकों की संख्या 35 पहुंची, 21 लोगों का शव बाहर निकाला गया

आर्मी ने संभाला मोर्चा, देखें मृतकों की सूची

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रामनवमी पर्व पर हुए बावड़ी हादसे में मृतकों की संख्या 35 पहुंच गई है। इनमें से 21 लोगों के शव बाहर निकाला जा चुका है। शेष मृतकों के शव बाहर निकालने रेस्क्यू जारी है। देर रात आर्मी ने मोर्चा संभाल लिया है। आर्मी द्वारा शेष शवों को बहार निकालने रेस्क्यू चलाया जा रहा है। इंदौर संभागायुक्त ने 35 लोगों की मौत की पुष्टि की है। इंदौर में घटनास्थल पर 70 आर्मी जवानों की टीम पहुंची अब आर्मी ने रेस्क्यू का काम संभाला लिया है। इंदौर के पास महू से तीन अलग-अलग आर्मी की टीम आई है।

बता दें कि शहर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी पर्व श्रद्धालु बड़ी संख्या में पूजा के लिए पहुंचे थे। पूजा के दौरान ही मंदिर परिसर में पुरानी स्थित बावड़ी के ऊपर की छत धंसक गई जिससे 25 से अधिक लोग नीचे गिर गए। हादसा होते ही वहां पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस वाहन के साथ मौके पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चालाया गया। एसडीआरएफ की टीम भी मौजूद है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में हुए हादसे की जानकारी मांगी है। सीएम शिवराज ने कलेक्टर इलैयाराजा, कमिश्नर मकरंद देउसकर से घटना को लेकर बात की। घायलों के बेहतर इलाज और रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए। वहीं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर इंदौर घटना पर दुख जताया है। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं के सकुशल बाहर आने की कामना की है।

Related posts

MP में मौसम मेहरबान: राजधानी समेत 36 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

MPCG NEWS

संपूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं एक साथ आयुष्मान भवः के अंतर्गत विकासखंड स्वास्थ्य शिविर का आयोजन नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया*

MPCG NEWS

MP में राहुल गांधी को ‘गुल्लक’ में हौसलों की भेंट, बच्चे ने राहुल गांधी को सौंपी पॉकेट मनी की सारी दौलत

MPCG NEWS

Leave a Comment