window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Elvish Yadav Arrested : यूट्यूबर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांप के जहर मामले में पुलिस ने लिया एक्शन - MPCG News

Elvish Yadav Arrested : यूट्यूबर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांप के जहर मामले में पुलिस ने लिया एक्शन

एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कोर्ट में भी पेश किया जा रहा है. यूट्यूबर पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का बड़ा आरोप लगा है.

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया था।

एल्विश यादव हुए गिरफ्तार

एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. यूट्यूबर पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का बड़ा आरोप लगा है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने नोएडा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में उनका मेडिकल चेकअप करवाया है.

इसके अलावा सूरजपुर न्यायालय में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को केस के सिलसिले में पेश किया है. एक वीडियो सामने आया है, जहां एल्विश पुलिस वालों के साथ न्यायालय में आते दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है.

सूरजपुर कोर्ट पहुंचे एल्विश

सूरजपुर कोर्ट में एल्विश यादव को पेश किया जा रहा है. नोएडा पुलिस ने 2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. कुल मिलाकर 9 सांप बरामद हुए थे, जिनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, 2- दो मुहें सांप और एक रेड स्नैक बरामद हुआ था. पूछताछ में आरोपियों ने उस वक्त बताया था की सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में किया जाता है. FIR में एल्विश यादव को आरोपी बनाया गया था.

क्या है मामला ?

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के पास 20ml जहर मिला था.

एल्विश ने सफाई में क्या कहा था ?

मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था- मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है.

Related posts

छिंदवाड़ा: बाइक पर जा रहे युवक का चाइना डोर से कटा गला, गंभीर हालत में भर्ती

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: जिले के सभी माध्यमिक स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी

MPCG NEWS

बैतुल: छात्र की हत्या का हुआ खुलासा: छिंदवाड़ा नवेगांव थाना क्षेत्र के युवक की हुई थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

MPCG NEWS

Leave a Comment