window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BETUL CRIME : सात साल की मासूम से सगे फूफा ने किया रेप - MPCG News

BETUL CRIME : सात साल की मासूम से सगे फूफा ने किया रेप

वारदात के बाद उतारा मौत के घाट, जंगल मे फेका शव

बैतुल। मध्यप्रदेश में एक मासूम आदिवासी बच्ची से रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरिंदे ने रेप की वारदात के बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव जंगल में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार आट साल की नाबालिग बच्ची से 22 वर्षीय सगे फूफा राहुल कबड़े निवासी शाहपुर ने रेप किया। रेप की वारदात के बाद नाबालिग की हत्या कर केसला ब्लॉक के कालाआखर के जंगल में शव को फेंक दिया। मृतका नाबालिग चौथी कक्षा की छात्रा थी।

इसे भी पढ़े –बड़ी खबर: राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी: धमाकों से दहल जाएगा इंदौर, पत्र की जांच में जुटी पुलिस

आरोपी फूफा सुबह 11 बजे नाबालिग को दुकान से चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से ले गया था। अपने घर पर ही दरिंदे ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस कालाआखर के जंगल में नाबालिग के शव को रातभर तलाश करती रही। सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर शव को बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ केसला थाने में धारा 302, 376 का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। घटना के एक दिन पूर्व आरोपी राहुल ससुराल आया था।

ब्रेकिंग: प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार: 12 करोड़ के घोटाले के मामले में रायपुर से हुई गिरफ्तारी

Related posts

मुलताई: नगर पालिका अध्यक्ष मनोनीत होने पर वर्षा गढ़ेकर ने कार्यालय पहुँचकर लिया प्रभार

MPCG NEWS

VIDEO: अनुकंपा नौकरी ज्वाइन कर लौटी महिला और उसके भाई को अज्ञात वाहन ने कुचला मौके पर मौत, देखिए वीडियो

MPCG NEWS

कौन हैं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, आखिर क्यों हुआ हंगामा ?

MPCG NEWS

Leave a Comment