window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul: कालाबाजारी करते धराई ताज बस, बुकिंग के बाद भी सवारी लेकर जा रही थी बस - MPCG News

Betul: कालाबाजारी करते धराई ताज बस, बुकिंग के बाद भी सवारी लेकर जा रही थी बस

बारात के परमिट पर सवारी ढो रही ताज बस आरटीओ ने की जप्त

मुलताईं। क्षेत्र में शनिवार की शाम हुई बस दुर्घटना के बाद जिला परिवहन अधिकारी सहित टीम द्वारा रविवार की दोपहर बसों की जांच कर बारात के परमिट पर छिंदवाड़ा से बैतुल चल रही ताज बस को जप्त कर कार्रवाई की है। वहीं अन्य बसों के दस्तावेजों की जांच कर कमियां मिलने पर चलानी कार्रवाई की है। रविवार की दोपहर बैतुल के जिला परिवहन अधिकारी अनुराग शुक्ला ने मुलताईं बस स्टैंड पहुचकर बसों की जांच की।

जिला परिवहन अधिकारी शुक्ला ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर उनके द्वारा मुलताईं बस स्टैंड पर बसों के दस्तावेजो की जांच की जा रही थी। इस दौरान छिंदवाड़ा से बैतुल एवं बैतुल से छिंदवाड़ा के बीच सवारी ढो रही ताज बस के पास गलत परमिट था। ताज बस के पास बारात का परमिट होने से बस जप्त कर कार्रवाई की गई है। वहीं अन्य बसों के दस्तावेजो में कुछ कमियां पाए जाने पर उन पर चालानी कार्रवाई की गई है। इसके अलावा कुछ बसों में प्रेशर हॉर्न का इस्तेमाल किया जा रहा था,ऐसी बसों पर चालानी कार्रवाई की गई है। उन्होंने बस मालिकों एवं चालकों को चेतावनी दी है कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जांच के दौरान कुछ बसों में अग्निशामक यंत्र नहीं होने आपातकाल खिड़कियां नही होने तथा यातायात के नियमों का पालन नही किए जाने पर चालानी कार्रवाई की गई है।

Related posts

सारणी: राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: बाइक पर जा रहे युवक का चाइना डोर से कटा गला, गंभीर हालत में भर्ती

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जारी, 2024 लोकसभा चुनाव के चलते एक महीने पहले होंगे एग्जाम

MPCG NEWS

Leave a Comment