window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: 24 अगस्त को छिंदवाड़ा जाएंगे CM शिवराज, जामसवली में बनेगा हनुमान लोक - MPCG News

ब्रेकिंग: 24 अगस्त को छिंदवाड़ा जाएंगे CM शिवराज, जामसवली में बनेगा हनुमान लोक

पांढुर्णा और मुलताई को मिलाकर नए जिले का गठन का एलान भी कर सकते शिवराज ?

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे चुनावी माहौल गरमाते जा रहा है। चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने दिग्गजों की घेराबंदी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 24 अगस्त को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा जाएंगे। वहीं 23 अगस्त को दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री शिवराज के गढ़ बुधनी जाएंगे।

सीएम शिवराज 24 अगस्त को पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में जन दर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज हनुमान लोक बनवाने की घोषणा करेंगे। छिंदवाड़ा के जामसावली में 336 करोड से भव्य हनुमान लोक बनेगा।

विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों की पार्टी एक दूसरे को टक्कर दे रही है। इसी कड़ी में छिंदवाड़ा में कमलनाथ के हनुमान मंदिर का जवाब शिवराज सरकार हनुमान लोक से दिया देगी। जानकारी के लिए बता दें कि जामसावली में हनुमान लोक बनेगा।

बता दें कि सीएम शिवराज बैतूल भी जाएंगे और चरण पादु का योजना में लाभार्थियों को सामग्री बाटेंगे। सीएम शिवराज दोनों जिलों के प्रवास के दौरान पांढुर्णा और मुलताई को मिलाकर नए जिले का गठन का एलान भी कर सकते हैं।

Related posts

मुलताई: खेत के कुए में मिला महिला का शव, हत्या या आत्महत्या पुलिस जुटी जांच में

MPCG NEWS

MP में Propose Day पर चली गोली: भाभी की बहन को प्रपोज करने पहुंचा था सिरफिरा आशिक

MPCG NEWS

नरेन्द्र पटेल राजनीति के अन्दर केबल स्वयंसेवक के रूप में काम कर रहा है और जीवन भर करता रहेगा

MPCG NEWS

Leave a Comment