window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: MP में ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने किया सुसाइड, सीसीटीवी में कैद घटना - MPCG News

VIDEO: MP में ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने किया सुसाइड, सीसीटीवी में कैद घटना

सीसीटीवी में कैद घटना

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवक ट्रेन के सामने कूद गया।जिससे चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्टेशन में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है।

घटना सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन की है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक लड़खड़ाते हुए प्लेटफार्म पर चल रहा है। फिर वह अचानक ट्रैक पर कूद जाता है। इतने में एक ट्रेन आ जाती है। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

युवक ने अमृतसर-दादर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है। इस घटना के बाद ट्रेन करीब 40 मिनट तक प्लेटफार्म पर ही खड़ी रही। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, उसके जेब से गुना से शिवपुरी का पुराना टिकट निकला है। जिसके आधार पर बीना जीआरपी जांच में जुट गई है।

जीआरपी के सहायक उपनिरीक्षक बीएल कोल ने बताया कि युवक आत्महत्या करने के उद्देश्य से ही रेलवे स्टेशन आया हुआ था। उसकी जेब से एक पुराना टिकट मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Betul Crime News : वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध सागौन का परिवहन करते दो आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

Corona ब्रेकिंग: MP में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार: 24 घंटे में सामने आए 29 नए केस

MPCG NEWS

पीठासीन तथा मतदान अधिकारियों के प्रशिक्षण का समय एवं स्थान संशोधित

MPCG NEWS

Leave a Comment