window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारनी: नही होगा 26 जनवरी में रामरख्यानी स्टेडियम में कार्यक्रम - MPCG News

सारनी: नही होगा 26 जनवरी में रामरख्यानी स्टेडियम में कार्यक्रम

इतिहास में पहली बार गणतंत्र दिवस का पर्व रामरख्यानी स्टेडियम में नहीं मनाए जाने के कारण लोगों में आक्रोश

आखिर क्या वजह थी जो कार्यक्रम को निरस्त किया गया ?

सारणी/जीत आम्रवंशी, मध्यप्रदेश के बैतुल जिले का एक शहर जो कि स्वच्छता की मिसाल देने में अव्वल आने वाले में से एक सारणी शहर है जहाँ के रामरख्यानी स्टेडियम में प्रतिवर्षानुसार 26 जनवरी पर विशेष कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जाती है। जहाँ सुंदर मनमोहक झांकी और नृत्य कलाओं से कार्यक्रम होते है लेकिन उजड़ती सारणी में अधिकारियों को वह भी रास नही आई। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि।

सारणी के रामरख्यानी स्टेडियम में 26 जनवरी ( गणतंत्र दिवस ) के उपलक्ष्य में बड़े धूमधाम से कार्यक्रम किये जाते है लेकिन उजड़ते शहर कहे या कोरोना महामारी की लहर के प्रकोप का कारण शहर की जनता को भलीभांति ज्ञात है। प्रतिवर्षानुसार होने वाले कार्यक्रम का बजट मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कम्पनी के तरफ से तैयार किया जाता है लेकिन मुख्य अभियंता के आदेश अनुसार इस रामरख्यानी स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया ही। हालांकि कार्यक्रम निरस्त करने की पुष्टि नही हुई।

कोरोना महामारी के बाद शहर के मठारदेव मंदिर में लगने वाला मेला में भी लाखों के श्रद्धालु आते है लेकिन अधिकारियों की नजर वहाँ नही पड़ी तो आखिर वजह थी जो कार्यक्रम को निरस्त किया गया। अब देखना यह होगा कि बैतुल जिले में कहा और किस जगह 26 जनवरी ( गणतंत्र दिवस ) का पर्व मनाया जाता है या नहीं ?

Related posts

Betul Crime खुलासा: आब कारी कार्यालय एवं साड़ी सरोवर में हुई चोरी का गंज पुलिस ने किया खुलासा

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: पूरे भारत में बंद कर देंगे फेसबुक: कर्नाटक हाईकोर्ट ने फेसबुक को दी चेतावनी

MPCG NEWS

सारनी एबीटाईप में खून से सनी लाश मिलने से मचा हड़कंप: मामले की जांच में जुटी सारणी पुलिस

MPCG NEWS

Leave a Comment