window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); *2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश* - MPCG News

*2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश*

बिग ब्रेकिंग

*2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश*

सूरत में एक वेबसाइट का उपयोग कर जाली आधार, पैन कार्ड और मतदाता पहचान पत्र बनाने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा है. उन्होंने बताया कि आरोपी सरकारी जानकारी प्राप्त कर रहे थे, जो गैरकानूनी और एक गंभीर मुद्दा है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आधार और पैन कार्ड जैसे करीब 2 लाख पहचान प्रमाण दस्तावेज फर्जी तरीके से तैयार किए और प्रत्येक को 15 रुपये से लेकर 200 रुपये तक में बेच दिया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों में से एक की पहचान प्रिंस हेमंत प्रसाद के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कहा कि उसने प्रति दस्तावेज 15-50 रुपये के भुगतान पर जाली आधार और पैन कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने पंजीकृत यूजरनेम और पासवर्ड का उपयोग कर वेबसाइट तक पहुंच बनाई.

Related posts

सुनील गुप्ता नाम का एक व्यक्ति जो की प्राइम टीवी न्यूज़ का आई कार्ड फर्जी तरीके से बनाकर घूम रहा है

MPCG NEWS

*पत्रकारों के हितों और अधिकारों के संरक्षण के लिए तत्पर शिवराज सरकार

MPCG NEWS

कन्हवारा मेला प्रांगण निर्माण के लिए कलेक्टर ने स्वीकृत की 90 लाख की राशि

MPCG NEWS

Leave a Comment