window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: सौतेले पिता को बेटे ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत - MPCG News

सारणी: सौतेले पिता को बेटे ने बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

आरोपी युवक फरार, जांच में जुटी पुलिस, तलाश जारी

सारणी, जीत आम्रवंशी। थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 1 विजय नगर में एक पुत्र ने अपने पिता को बेरहमी से पीटा जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 14 फरवरी बुधवार के शाम करीब 7:30 बजे की है। रमेश उर्फ दाउ मर्सकोले उम्र – 35 वर्ष शराब पीकर घर आया और अपने सौतेले पिता बबलू उर्फ बद्रीप्रसाद यादव उम्र – 52 वर्ष से घर के सामने सड़क पर किसी बात को लेकर बहस करने लगा बहस इतनी बढ़ गई की दोनो के बीच हाथापाई हो गई। प्रत्यक्षदर्शीयो की माने तो इसी दौरान रमेश ने अपने पिता बद्रीप्रसाद को धक्का मार कर गिरा दिया और अपने पैरो से बद्रीप्रसाद के गर्दन और सीने पर बेरहमी से बार–बार वार किया जिससे बद्रीप्रसाद बेहोश हो गया जब आस पड़ोस के लोग आवाज सुन बचाने दौड़े तो रमेश वहा से भग गया। घायल बद्रीप्रसाद को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी ले जाया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए शासकीय जिला अस्पताल बैतूल रेफर किया गया किंतु वहां भी बद्री प्रसाद की स्थिति को देखते हुए भोपाल रेफर किया गया जहां बुधवार 21 फरवरी को बद्रीप्रसाद की मृत्यु हो गई। आरोपी मौके से फरार है पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

इनका कहना है

मार्ग डायरी भोपाल से आयेगी, मामला दर्ज कर लिया है, जांच कर कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल आरोपी युवक फरार है जांच की जा रही है।

अरविंद कुमरे, थाना प्रभारी सारणी

Related posts

मुलताई: दहेज के लिए नवविवाहिता को प्रताड़ित करने वाले पति सहित परिवार पर केस दर्ज

MPCG NEWS

Betul News: रानी कमलापति पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भाजपाइयों ने नेता प्रतिपक्ष का किया पुतला दहन

MPCG NEWS

MP में फिर 9 साल की मासूम से दरिंदगी, आदिवासी बच्ची को बनाया हवस का शिकार

MPCG NEWS

Leave a Comment