window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा का लाल कश्मीर में हुआ शहीद, बेटे के बर्थडे पर आने का किया था वादा - MPCG News

छिंदवाड़ा का लाल कश्मीर में हुआ शहीद, बेटे के बर्थडे पर आने का किया था वादा

शहादत की खबर से शोक की लहर, 7 मई को था बेटे का जन्मदिन

छिंदवाड़ा, जीत आम्रवंशी। जम्मू कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के विक्की पहाड़े शहीद हो गए है। आतंकियों के हमले में पांच जवान घायल हुए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। विक्की पहाड़े छिंदवाड़ा के रहने वाले थे। उनके बेटे का 7 मै को जन्मदिन था। उन्होंने अपने बेटे से बर्थडे में आने का वादा किया था। लेकिन उनकी शहादत की खबर आने के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वह अपने पीछे पांच साल के बेटे और पत्नी समेत पूरा परिवार छोड़ गए।

तीन बहनों के इकलौते भाई थे विक्की

विक्की पहाड़े तीन भाइयों के बीच में इकलौते भाई थे। उनकी दो बहनें एग्रीकल्चरल डिपार्टमेंट में हैं, जबकि एक बहन नरसिंहपुर में सब इंस्पेक्टर पद पर है। उनके जीजा एनआईए में है।

सड़क हादसे ने हुई थी पिता की मौत

विक्की पहाड़े का परिवार हिवरा वासुदेव का रहने वाला है। उनके पिता किसानी करते थे। उनके पिता डिमाग पहाड़े का साल 2008 में सड़क हादसे में निधन हो चुका था। सिर से पिता का साया उठने के बाद वह अकेले परिवार की जिम्मेदारी उठा रहा थे। साल 2011 में उन्होंने पढ़ाई कर एयरफोर्स में शामिल हो गए।

Related posts

BETUL SEX RACKET पर पुलिस की लगाम: होटल में पुलिस का छापा, 8 जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

MPCG NEWS

बड़ी खबर: माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा, MP/MLA कोर्ट ने सुनाया फैसला

MPCG NEWS

MP के होटल में रंग रेलियां मनाते पकड़ाए 3 कपल्स: देखे VIDEO

MPCG NEWS

Leave a Comment