window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); क्राइम: दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, जमीनी विवाद के चलते धरने पर बैठी महिलाएं - MPCG News

क्राइम: दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, जमीनी विवाद के चलते धरने पर बैठी महिलाएं

दोनो महिलाओं के ऊपर ट्रेक्टर ट्राली से मिट्टी डलवाया

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक अमानवीय मामला सामने आया है। जमीन विवाद को लेकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई। उनके कमर तक मिट्टी भी भर दी गई। दोनों महिलाओं ने मदद के लिए गुहार लगाई तब सथानीय लोगों ने उनको बचाया। जिले के मंदासा मंडल के हरिपुरम गांव में दो परिवार के बीच एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सावित्री और दालम्मा (महिला और उनकी बेटी) का आरोप है कि उनके जमीन पर पड़ोस के रामा राव, आनंद राव और प्रकाश राव कब्जा करना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले कई सालों से उनके पीछे पड़े हैं और गांव से भाग जाने के लिए कह रहे हैं। अब जब महिलाएं अपनी जमीन पर धरने पर बैठ गईं तो आरोपियों ने एक ट्रैक्टर भरकर कंकड़ वाली मिट्टी लाकर उनपर डाल दिया ताकि वे उसमें दब जाएं। मिट्टी से वो कमर तक दब गईं थीं। दोनों महिलाएं मदद के लिए गुहार लगाने लगीं और वो लोग कह रहे थे कि मर जाओ। वीडियो में उनकी आवाज भी कैद है। गांववालों ने फावड़े से मिट्टी हटाकर उन दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Related posts

सारणी से बोरदेही जा रही नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

सारणी पुलिस ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातयात जागरूकता व हेलमेट लगाने चलाया अभियान

MPCG NEWS

माननीय मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों को दी 7 साल का सश्रम कारावास की सजा।

MPCG NEWS

Leave a Comment