window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सफाई मित्रों के बेहतर भविष्य के लिये शासन स्तर पर प्रयास करेगें - महापौर - MPCG News

सफाई मित्रों के बेहतर भविष्य के लिये शासन स्तर पर प्रयास करेगें — महापौर

लोकेशन कटनी

जिला कटनी

संवाददाता एस एन तिवारी

 

 

सफाई मित्रों के बेहतर भविष्य के लिये शासन स्तर पर प्रयास करेगें — महापौर

 

*सफाई मित्रों की कामबंद हडताल समाप्त कराने महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी निगम अध्यक्ष आयुक्त ने धरनास्थल पहुंचकर दिया आश्वासन*

 

कटनी -: नगर पालिका निगम सफाई मित्रों द्वारा भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस ट्रेड यूनियन प्रांतीय शाखा के आव्हान पर विगत 26 सितंबर से सफाई कर्मचारियों द्वारा हड़ताल की गई है। सफाई मित्रों द्वारा 18 सूत्रीय मांगों को लेकर कटनी निगम गेट के समीप धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। सफाई मित्रों की हडताल समाप्त करने व उन्हें वापस काम पर लौटने के लिए महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी निगम अध्यक्ष मनीष पाठक आयुक्त विनोद कुमार शुक्ला द्वारा आज शनिवार की सायं को धरना स्थल पर पहुंचकर सफाई मित्रों को उनकी जायज मांगों को शासन स्तर पर जानकारी भेजने की जानकारी दी गई।

महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी ने सफाई मित्रों से कहा कि रक्षाबंधन में राखी बांधकर भाई बहिन का रिश्ता बनाया हैं।सफाई मित्र भाई है उनकी समस्याओं को शासन स्तर तक एम आई सी से प्रस्ताव पास कर मुख्यमंत्री तक पहुंचाया गया है।उन्होंने कहा कि मैं जनसेवक हूं मुझे आप सभी ने महापौर पद की जिम्मेदारी सौंपी है।सफाई मित्रों के जज्बे को सलाम करती हूं जो शहर के स्वच्छता मिशन में अतुलनीय योगदान देते है।उन्होंने कहा कि सफाई मित्रों की मांगों को मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में है सफाई मित्रों के हित और बेहतर भविष्य के लिये नगर निगम चितिंत है।महापौर ने कहा शहर हमारा है सफाई व्यवस्था न बिगडे इस लिये काम पर सफाई मित्रों से आग्रह है काम पर वापस लौटे।

इस मौके पर निगम अध्यक्ष मनीष पाठक ने सफाई मित्रो को भरोसा दिलाया।आयुक्त विनोद शुक्ला ने हडतालरत सफाईमित्रों को आश्वस्त किया कि प्रदेश स्तर पर शासन द्बारा मांगे विचाराधीन है नगर निगम से हरसंभव सफाईमित्रों के लिये सहयोग दिया जायेगा।

 

इस मौके पर पार्षद , शिब्बू साहू, रमेश सोनी, सुरेंद्र गुप्ता, शशि कांत, श्याम पंजवानी श्रीमति सीमा श्रीवास्तव की उपस्थिति रही।

संघ के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सकतेल ने सोमवार को परिषद की बैठक में मांगे रखने के आश्वासन पर सोमवार से हडताल समाप्त करने का भरोसा दिया। सकतेल ने महापौर के कार्य की सराहना करे हुये कहा कि उन्होंने उनके एजेंडे को परिषद में पहले रखा है।

Related posts

आगामी विधान सभा चुनाव एवं आने वाले त्यौहारों की तैयारियों को लेकर शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च

MPCG NEWS

आश्रम-छात्रावास में प्रवेश हेतु जिलास्तरीय प्रवेश समिति की बैठक सम्पन्न

MPCG NEWS

शासकीय प्राथमिक शाला मटवारा के शाला प्रभारी और शिक्षिका को कारण बताओ नोटिस*

MPCG NEWS

Leave a Comment