window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); शर्मनाक: युवक के गले में डाला पट्टा, कुत्ता बनाकर भौंकने का दिया आदेश, आरोपी के घर पहुंचा बुलडोजर - MPCG News

शर्मनाक: युवक के गले में डाला पट्टा, कुत्ता बनाकर भौंकने का दिया आदेश, आरोपी के घर पहुंचा बुलडोजर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे भौंकने के लिए मजबूर किया गया है। पीड़ित कुत्ते की तरह भौंक रहा है और माफी मांग रहा है। इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो के जांच के आदेश दिए थे। एफआईआर दर्ज कर लिया गया था।

वायरल हुए 50 सेकंड के वीडियो में लड़कों का एक समूह पीड़ित पर चिल्लाते हुए कह रहा है “कुता बन (कुत्ते की तरह काम करो)। बोल साहिल भाई, सॉरी (सॉरी सॉरी, साहिल)।” वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों ने पीड़ित के गले में पट्टा डालकर उसे पकड़े हुए हैं। उन्हीं में से एक लड़के को कहते हुए सुना जा सकता है कि माफ़ी मांगो। कुत्ते की तरह भौंको। भागना नहीं। साहिल भाई जो भी कह रहे हैं, बस करो।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित डरा हुआ है, वह गिड़गिड़ा रहा है। वह कह रहा है कि साहिल भाई मेरे बाप हैं, मेरे बड़े भाई हैं। मेरी मां उनकी मां, उनकी मां मेरी मां हैं।

बार-बार सॉरी बोलने के लिए कहने पर युवक कहता है कि वह सॉरी कह चुका हूं। मैंने कुछ नहीं किया। यह पूछे जाने पर कि उसे पोस्ट अपलोड करने के लिए किसने कहा तो पीड़ित ने जवाब दिया कि मैंने इसे अपलोड नहीं किया…शाहरुख ने ऐसा करने के लिए कहा। वह मुझे धमकी देता है। असल में पीड़ित ने किसी शाहरुख के कहने पर कोई सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया था, इसी को लेकर सारा विवाद हुआ था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मैंने वह वीडियो देखा है। इस तरह का व्यवहार वास्तव में निंदनीय है। मैंने भोपाल पुलिस आयुक्त को वीडियो की जांच करने का आदेश दिया है।

एक्शन में आई मध्य प्रदेश सरकार

अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि इस वीडियो को लेकर एमपी सरकार एक्शन में आई है। तीनों आरोपियों पर NSA की कार्रवाई हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, तीनों के घरों पर बुलडोजर चलेगा। एक आरोपी के घऱ को हथौड़े से तोड़ा जा रहा है। वहीं बुलडोजर भी पहुंच चुका है।

पीड़ित के परिजनों ने धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप

पीड़ित युवक के परिजनों का आरोप है कि साहिल और उसके गिरोह के सदस्यों ने पीड़ित को मांस खाने और धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि पीड़िता को अपने ही घर को लूटने के लिए मजबूर किया गया था। यह कहते हुए कि जब पीड़िता के भाई ने पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की।

इस घटना से परेशान होकर पीड़िता ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का फैसला किया। पुलिस ने अब आईपीसी की संबंधित धाराओं और धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं बजरंग दल के सदस्यों ने जमालपुरा थाने के बाहर धरना दिया औऱ ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। अब आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चलाने की बात कही जा रही है।

Related posts

“आज के MP, MLA में नहीं है जिगरा, छूते हैं अधिकारियों के पैर” : BJP सांसद

MPCG NEWS

पुलिस को देख स्कार्पियो छोड़ भागे जीप सवार

MPCG NEWS

बैतुल में अंधविश्वास का खेल जारी, लंपी वायरस को ग्रामीण मान रहे दैवीय प्रकोप

MPCG NEWS

Leave a Comment