window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); विधायक के सामने बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारा चाकू, देर रात की घटना - MPCG News

विधायक के सामने बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारा चाकू, देर रात की घटना

जानलेवा हमला करने वालो पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

उज्जैन। शहर के बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने विधायक की मौजूदगी में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे घायलावस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जानलेवा हमला की सूचना मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ता और उनके समर्थक बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार बीजेपी पार्षद सुशील श्रीवास पर जानलेवा हमला किया गया है। पार्किंग के दौरान गाड़ी टकराने के विवाद में उसे चाकू मार दिया। बताया जाता है कि पार्षद विवाह समारोह में शामिल होने परिवार सहित पहुंचे थे। घटना अंकपात रोड़ स्थित कृष्णा वाटिका के बाहर की है। अज्ञात बदमाशों ने कमर पर चाकू से वार कर दिया। इस दौरान पार्षद का परिवार भी साथ में मौजूद था।

उज्जैन उत्तर विधायक पारस जैन के सामने विवाद हुआ है। हमले के बाद विधायक ही घायल पार्षद को लेकर अस्पताल पहुंचे। उपचार के लिए पार्षद को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय में समर्थकों और परिचितों की भीड़ लग गई। मामले में थाना जीवाजीगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना बीती रात लगभग 10. 30 बजे के आसपास की बताई गई है।

Related posts

MP में फिर 9 साल की मासूम से दरिंदगी, आदिवासी बच्ची को बनाया हवस का शिकार

MPCG NEWS

आमला पुलिस ने की अंधे कत्ल का खुलासा, परिजन ही निकले कातिल, आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

Betul ब्रेकिंग: पेपर बिगड़ने से 12 वीं की छात्रा ने फांसी पर लटककर दी जान

MPCG NEWS

Leave a Comment