window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); राष्ट्रीय यदुवंशी सेना ने ओबीसी वर्ग की मांगों को लेकर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष से की मुलाकात - MPCG News

राष्ट्रीय यदुवंशी सेना ने ओबीसी वर्ग की मांगों को लेकर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष से की मुलाकात

मध्यप्रदेश यदुवंशी सेना के पदाधिकारियों ने ओबीसी वर्ग की समस्याओं से कराया अवगत

मुलताई। मध्य प्रदेश यदुवंशी सेना के कार्यकर्ताओं ने सामाजिक मुद्दों को लेकर पिछड़ा वर्ग आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष हंसराज अहिर से औपचारिक मुलाकात की। मध्य प्रदेश यदुवंशी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्ति कुमार यादव ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में यदुवंशी सेना सामाजिक मुद्दों को लेकर कार्य कर रही है। इसी तारतम्य में प्रदेश के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात की एवं उन्हें प्रदेश के ओबीसी वर्ग के समस्याओं से अवगत कराया। मुलाकात के दौरान पदाधिकारियों ने शाल श्रीफल एवं भगवान कृष्ण एवं मां ताप्ती की छायाचित्र देकर आयोग अध्यक्ष का सम्मान किया।इस दौरान यदुवंशी सेना के पदाधिकारियों ने मध्य प्रदेश में निवासरत यदुवंशी को केन्द्र में जनरल केटेगरी में लेने के कारण पुनः ओबीसी यादव में जोड़ने की मांग रही।
मध्य प्रदेश में यादव समाज के अंतर्गत आने वाली मुख्य जाति गौली को जाति प्रमाण पत्र में गोली किए जाने पर पुनः गौली कराने की मांग की।राष्ट्रीय यदुवंशम सेना एवं यादव समाज के सक्रिय कार्यकर्ताओं को पिछड़ा वर्ग आयोग में योग्यता अनुरुप सदस्य प्रतिनिधित्व बनाने के संदर्भ में मुलाकात हुई। जिसमें संगठन द्वारा प्रस्तावित सभी मांगों का जल्द ही निराकरण करने का आश्वासन दिया साथ ही मध्य प्रदेश आयोग अध्यक्ष को फोन पर इन मामलों की जानकारी भी अवगत कराई गई।इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई.पवन यादव ,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रोहित मंडलोई , विधायक प्रतिनिधि सिवनी मालवा, कीर्ति कुमार यादव प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला उपाध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा बैतल, नारायण यादव मध्य प्रदेश युवा अध्यक्ष, जिला मंत्री ओबीसी मोर्चा भाजपा बैतूल, तुलसीराम यदुवंशी मध्य प्रदेश सचिव जनपद सदस्य सिवनी मालवा, विधायक प्रतिनिधि सिवनी मालवा आदि साथी गण उपस्थित रहे।

Related posts

सारणी से बोरदेही जा रही नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

VIDEO: बैतूल रेलवे प्लेटफार्म के शेड पर आत्महत्या करने चढ़ा सिरफिरा युवक

MPCG NEWS

युवती से दुष्कर्म करने वाले मुँहबोले भाई सहित 3 आरोपियो को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment