window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मुलताई: राजलक्ष्मी टाकीज के पीछे एवं बेले कालोनी के पीछे प्लाट बने जलाशय - MPCG News

मुलताई: राजलक्ष्मी टाकीज के पीछे एवं बेले कालोनी के पीछे प्लाट बने जलाशय

पानी निकासी के लिए नपा अध्यक्ष पार्षदो सहित अधिकारियों की टीम ने किया निरीक्षण

मुलताईं। नगर के पटेलवार्ड में नाले नालियो पर अतिक्रमण होने से राजलक्ष्मी टाकीज के पीछे एवं बेले कालोनी के पीछे घरों एवं बारिश का गंदा पानी जमा होने के कारण खाली प्लाट जलाशय बन गए है। पानी जमा होने से गंदगी और बदबू चलने से वार्ड वासी परेशान है। जिसको लेकर वार्डवासी महिलाओं ने पार्षद एवं कांग्रेस नेताओं के साथ विधायक एवं एसडीएम को ज्ञापन सौपा था। जिसके बाद मंगलवार को नगरपालिका अध्यक्ष पार्षदो नपा अधिकारी एवं राजस्व विभाग की टीम द्वारा निरीक्षण कर अस्थाई रूप से नाली खुलवाकर पानी की निकासी छोटे तालाब में करने के निर्देश नगरपालिका के उपयंत्री को दिए है।

मंगलवार की दोपहर नगरपालिका अध्यक्ष नीतू परमार,नायब तहसीलदार गोवर्धन पाठे,सीएमओ नितिन बिजवे,पार्षद सुरेश पौनीकर,कांग्रेस नेता किशोर सिंह परिहार,प्रहलाद सिंह परमार,सुमित शिवहरे,हनी भार्गव,नपा उपयंत्री योगेश अनेराव,आरआई रवि पदाम, पटवारी सोहबत धुर्वे,लिपिक अर्जुन पिपले द्वारा वार्ड का निरीक्षण कर पाया कि वार्ड में राजलक्ष्मी टाकीज के पास वाला नाला एवं मेला ग्राउंड की ओर से आने वाला नाला एवं नालियां बंद हो चुके है,जो पानी बेले कालोनी के पीछे एवं राजलक्ष्मी टाकीज के पीछे जमा हो रहा है।

अधिकारियों द्वारा मौके का निरीक्षण शासकीय नाले नालियों से अतिक्रमण हटाकर निजी दो प्लॉटों से पानी निकासी के लिए नालियां खोदने की अनुमति भूखंड मालिक से लेकर पानी निकासी की व्यवस्था कराने के निर्देश नपा उपयंत्री अनेराव को दिए है। नगरपालिका अध्यक्ष नीतू परमार ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि पानी निकासी के दौरान इस बात का ध्यान रखा जाए कि नाले नालियों का पानी ताप्ती सरोवर में नही पहुचे पानी की निकासी छोटे तालाब में की जाए।

Related posts

सारणी: नगर पालिका कार्यालय में मनाई गई बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती

MPCG NEWS

बैतुल पुलिस विभाग में 12 थाना प्रभारियों के तबादले

MPCG NEWS

VIDEO: निशा बांगरे को गोली मारने और ट्रक से कुचलने की मिल रही धमकी

MPCG NEWS

Leave a Comment