window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल ब्रेकिंग: जिले के सभी माध्यमिक स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी - MPCG News

बैतूल ब्रेकिंग: जिले के सभी माध्यमिक स्कूलों में एक दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी

बारिश के चलते बैतूल कलेक्टर ने घोषित किया एक दिन का अवकाश

बैतूल, जीत आम्रवंशी। मध्यप्रदेश के अधिकांश जिलों में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश होने के कारण कई जिले जलमग्न हो गए हैं। निचली बस्तियों के साथ पॉश कॉलोनियों में भी पानी भर गया है। कई स्थानों पर तो स्कूल कैंपस में भी जलभराव हो गया है। ऐसे में बच्चों को आने जाने में होने वाली परेशानी को देखते हुए जिला प्रशासन ने छुट्टी घोषित कर दी है।

मौसम विभाग द्वारा जारी की गई भारी बारिश की चेतावनी एवं कल रात से हो रही तेज बारिश के दृष्टिगत जिले के कक्षा पहली से कक्षा 8वी तक के छात्र-छात्राओं हेतु जिले की समस्त शासकीय / अशासकीय, विभिन्न बोर्ड से मान्यता प्राप्त शालाओं में दिनांक 16.09.2023 को अवकाश घोषित किया जाता है।

कक्षा 9वी से कक्षा 12वी तक छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं यथाव्रत संचालित की जायें, ऐसे छात्र जिन्हें नदी, नाले पार कर स्कूल आना होता हैं उन छात्रों की परीक्षायें राज्य से प्राप्त निर्देशानुसार आयोजित की जावें। उक्त आदेश तत्काल प्रभावशील होगा ।

Related posts

छिंदवाड़ा समेत 18 मेडिकल कॉलेज के बदले गए डीन, MP के 18 कॉलेजों में नई पोस्टिंग

MPCG NEWS

जिला कलेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट जारी, देखे आदेश

MPCG NEWS

सारनी: नगर पालिका में चल रहे भ्रष्टाचार को लेकर भोपाल टीम जांच करने पहुंचेगी

MPCG NEWS

Leave a Comment