window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल ब्रेकिंग: आठ दिन से लापता युवक का जंगल में पेड से लटका मिला शव - MPCG News

बैतूल ब्रेकिंग: आठ दिन से लापता युवक का जंगल में पेड से लटका मिला शव

हत्या या आत्महत्या जल्द होगा खुलासा ? जांच में जुटी पुलिस

मुलताई। थाना क्षेत्र के ग्राम घाटपिपरिया निवासी आठ दिन से लापता एक युवक का शव घाट पि‍परिया के सुरी पठार जंगल में पेड पर लटका मिला है पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जॉंच की जा रही है। बताया जाता है कि ग्राम घाट पिपरिया निवासी सुनील पिता फुकीलाल इवनाती उम्र 32 साल बीतें आठ दिन से लापता था। परिजनो द्वारा सुनील की आस पडोस एवं रिश्तेदारी में भी तलाश की लेकिन पता नही चल सका । ग्राम घाट पिपरिया निवासी नूरबी बाई रविवार की सुबह गाय चराने जंगल के तरफ खेत में गई थी इस दौरान उसे सुनील का शव सुरी पठार के जंगल में पेड से लटका मिला। नूरबी बाई द्वारा सुनील के परिजनो को सुचना देने पर परिजन मौके पर पहुचें और पुलिस को जानकारी दी परिजनो द्वारा सुनील का शव पेड से उतार कर मुलताई के सरकारी अस्पाताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर जॉंच की जा रही है। सुनील किन परिस्थितियों में मौत हुई इसका खुलासा अभी नही हो पाया है।

Related posts

सारणी: बाबा मठारदेव मंदिर में पार्थिव शिवलिंग का निर्माण कर किया रुद्राभिषेक

MPCG NEWS

नशे के खिलाफ सूरजपुर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही लगातार जारी, 1 लाख 50 हजार रूपये कीमत के गांजा सहित 3 अर्न्तराज्जीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, थाना रामानुजनगर पुलिस की कार्यवाही।

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: सरकारी अस्पताल में चूहों का राज, मरीज के दोनों पैर कुतरे

MPCG NEWS

Leave a Comment