window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतुल : मंच से ऑन द स्पॉट फैसला: शिकायत मिलने पर CMHO समेत चार अधिकारियों को किया सस्पेंड - MPCG News

बैतुल : मंच से ऑन द स्पॉट फैसला: शिकायत मिलने पर CMHO समेत चार अधिकारियों को किया सस्पेंड

एक्शन मोड में CM शिवराज बोले- मामा किसी को छोड़ेगा नहीं

बैतुल,जीत आम्रवंशी। सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बैतूल जिले के दौरे पर थे। वे कुंड बकाजन में आयोजित मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में शामिल होने गए थे। यहां मंच से ही उन्होंने चार अफसरों को सस्पेंड कर दिया। साथ ही कहा कि जो भी गड़बड़ करेगा उसे सजा मिलेगी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बैतूल जिले में एक्शन में नजर आए। मंच पर भाषण देते समय उन्होंने अलग-अलग विभाग के चार अफसरों को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए। शिवराज के ऑन द स्पॉट फैसले की काफी चर्चा है। शिवराज ने इस एक्शन के जरिए एक बार फिर संदेश दिया है कि गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बैतूल जिले के दौरे पर थे। वे कुंड बकाजन में आयोजित मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में शामिल होने गए थे। शिवराज सिंह ने कहा कि मामा की सरकार तो जनता के लिए है। जो जनता के लिए अच्छा कर रहा है उसे हम पुरस्कार देते हैं। लेकिन अगर किसी के गड़बड़ी के कारण जनता को परेशानी हो, तो बताओ उसे दंड दिया जाना चाहिए या नहीं …? शिवराज ने बताया कि यहां बिजली की समस्या के लिए दो लोग जवाबदार हैं। एक पवन बारस्कर जेईएमपीईबी चीचली, और दूसरे है जेई साईंखेड़ा इन दोनों को मैं तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं।

1- पवन बारस्कर,जे.ई एमबीईबी, चीचली सस्पेंड
2- जे.ई. सांईखेड़ा तत्काल प्रभाव से सस्पेंड
3- बैतूल जिले के माइनिंग अफसर सस्पेंड
4- बैतूल जिले के सीएमएचओ तत्काल प्रभाव से सस्पेंड

सीएम ने कहा कि पूरे प्रदेश को मेरा यह मैसेज है। जनता को अगर कहीं दिक्कत हुई तो मामा उसे छोड़ेगा नहीं! सीएम ने कहा कि आज मैं यहां आया तो माइनिंग की शिकायत मिली। बैतूल जिले के माइनिंग अफसर को मैं सस्पेंड कर रहा हूं और एक चीज और मुझे पता चली है, बैतूल जिले के सीएमएचओ को भी तत्काल प्रभाव से मैं सस्पेंड कर रहा हूं।

Related posts

जुन्नारदेव: रेत चोरी में अव्वल बिट्टू और चमन: अवैध गतिविधियों का गढ़ बना नवेगांव क्षेत्र

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP में नर्सिंग कालेजों में हुई गड़बड़ियों की CBI ने शुरू की जांच

MPCG NEWS

बैतूल जिले में निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही: क्रिश हॉस्पिटल में हाथ का गलत उपचार करने का युवक ने लगाए आरोप

MPCG NEWS

Leave a Comment