window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैंककर्मी का अपहरण: युवक की मां को फोन कर मांगी एक करोड़ की फिरौती - MPCG News

बैंककर्मी का अपहरण: युवक की मां को फोन कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में ICICI बैंककर्मी के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। बेखौफ बदमाशों ने एक करोड़ रुपए के लिए बैंककर्मी का अपहरण कर लिया और परिजनों को फोन कर फिरौती मांगी। समय पर पैसे न मिलने पर जमकर पिटाई कर दी और मरा समझकर भाग गए। घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है।

यहाँ क्लिक करे –MP: गोदाम खोलकर विधायक ने लुटवाई खाद होगी FIR: कलेक्टर ने दिए निर्देश, SDM को हटाया

रहने के लिए भोपाल शहर को अच्छा माना जाता है, लेकिन पिछले कुछ समय से राजधानी में अपराध तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला बदमाशों ने ICICI बैंक के एक कर्मी का अपहरण कर लिया।अपहरणकर्ताओं ने बैंककर्मी की मां को फोन कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। इसके लिए बदमाशों ने दो घंटे का समय दिया। पर जब तय समय पर उन्हें रुपए नहीं मिले तो बैंककर्मी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिससे वह बेहोश गया। आरोपियों ने मरा समझकर जंगल में फेंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

सांसद और विधायक हुए गुमशुदा, लगे पोस्टर

MPCG NEWS

BETUL CRIME : सात साल की मासूम से सगे फूफा ने किया रेप

MPCG NEWS

वन विभाग का मामला प्रकाश में आया जहां पर वन मंडल रायसेन पूर्व रेंज रेंजर प्रवेश पाटीदार वन अमले ने पकड़ा अवैध खनिज परिवहन में लिप्त डंफर ।

MPCG NEWS

Leave a Comment