window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: MP में फिर शर्मसार हुआ शिक्षा का मंदिर - MPCG News

बड़ी खबर: MP में फिर शर्मसार हुआ शिक्षा का मंदिर

4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, प्राचार्य का ड्राइवर गिरफ्तार

नरसिंहपुर। क्या अब शिक्षा के मंदिरों में भी बेटियां सुरक्षित नहीं है। जी हां ऐसा ही कुछ मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) से सामने आया है। जहां एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ रेप (Rape) की कोशिश की गई। स्कूल के प्राचार्य (Principal) के ड्राइवर (Driver) ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल (Shri Narsingh Public School) का है। जहां स्कूल में प्राचार्य की गाड़ी का ड्राइवर महेंद्र नेमा उर्फ बल्लू पर स्कूल के बाथरूम में ले जाकर बच्ची के साथ अश्लील हरकत का आरोप लगा है। जिसके बाद शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं परिजनों के भी आरोप है कि इस पूरे मामले में पुलिस टालमटोल कर रही है क्योंकि पिछले 8 सालों तक बल्लू पुलिस की गाड़ी चलाता था और हाल ही में वह स्कूल के प्राचार्य की गाड़ी चला रहा है। सुबह से लेकर देर शाम तक पुलिस कहीं ना कहीं मामले को टलती नजर आई है।

हालांकि आरोपित के खिलाफ 323, 506,354, 354 (क) और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की धारा 7 व 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एमएलसी (MLC) भी कराई जा चुकी है, लेकिन परिजन इससे संतुष्ट नहीं है और वह पूरे मामले की विस्तृत जांच चाहते हैं। क्योंकि उन्हें आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को भी अंजाम दिया गया है। जिसे लेकर परिजन दोबारा एमएलसी के लिए अड़े हुए हैं। बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बच्ची को एक बार फिर जिला अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंची। बच्ची के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

वहीं इस मामले में नरसिंहपुर के एडिशनल एसपी सुनील कुमार का कहना है कि कानून अपना काम सही तरीके से कर रहा है। परिजनों ने दोबारा एमएलसी की इच्छा जाहिर की है, तो दोबारा एमएलसी भी कराई जा रही है। हालांकि विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को अभिरक्षा में लिया गया है। दूसरी एमएलसी की रिपोर्ट (Report) आने के बाद विधि संगत कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

रेल्‍वे ट्रेक पर मिला अज्ञात व्‍यक्ति का शव

MPCG NEWS

मध्यप्रदेश में कोरोना अलर्ट: फिर लौटेंगी पाबंदियां, स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की तैयारियां

MPCG NEWS

राठौर जनरलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर राठौर समाज ने किया दीपक राठौर का सम्मान

MPCG NEWS

Leave a Comment