window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); 15 साल बाद खत्म हो जाएगी दुनिया, 835 साल पहले भविष्य से लौटे शख्स का दावा - MPCG News

15 साल बाद खत्म हो जाएगी दुनिया, 835 साल पहले भविष्य से लौटे शख्स का दावा

इस तरह होगा काम तमाम, जानिए क्या है वजह …

Time Traveler: खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि 15 साल बाद दुनिया खत्म हो जाएगी. खुद को 2858 से लौटकर आने का दावा करने वाले इस शख्स ने ये भी बताया कि दुनिया कैसे खत्म होगी ? जानिए…

बता दें कि भविष्य से लौटे हुए इस शख्स ने दावा किया है कि इसे दुनिया के अंत के बारे में जानकारी है. इस टाइम ट्रैवलर ने दुनिया के खत्म होने की तारीख का भी खुलासा किया है. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कहना मुश्किल है, लेकिन हर कोई इस खबर को सुनकर हैरत में पड़ गया है.

खुद को टाइम ट्रैवलर कहने वाले इस शख्स का कहना है कि वह आज से करीब 835 साल बाद की दुनिया से लौटा है. यानी यह शख्स साल 2858 से वापस 2023 में आया है. ऐसे में उसने इस बात का खुलासा किया है कि दुनिया का अंत कब होगा. शख्स की भविष्यवाणी के मुताबिक, आज से 15 साल बाद पृथ्वी खत्म हो जाएगी. इसके पीछे का कारण पृथ्वी वासियों और एलियंस के बीच छिड़े युद्ध को बताया गया है.

अगले साल से शुरू होगी एलियंस के साथ जंग

सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा

इस रहस्यमयी शख्स ने हैरान करने वाली इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है. शख्स ने खुद को एक टाइम ट्रैवलर बताया है और कहा है कि वह भविष्य से लौटा है. सोशल मीडिया पर @darknesstimetravel नाम के अकाउंट पर शख्स ने, दुनिया कैसे खत्म होगी? इस बात का खुलासा किया है.

किए कई हैरतअंगेज खुलासे

वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगा और अब तक हजारों लोगों ने उसे फॉलो भी कर लिया है. शख्स ने भविष्य को लेकर और भी कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं, जिसमें उसने वर्महोल्स से लेकर मार्स को बैक अप प्लेनेट की तरह इस्तेमाल करने के बारे में भी बताया है.

अगले साल से शुरू होगी एलियंस के साथ जंग

इस यूजर के मुताबिक, सिर्फ 15 साल के अंदर पृथ्वी पर एलियंस अटैक करने वाले हैं. उसने दावा किया है कि एलियंस अभी ही धरती पर आ चुके हैं, जो आने वाले 15 सालों तक छिपकर निगरानी करेंगे. साल 2024 के बाद धीरे-धीरे लड़ाई शुरू हो जाएगी. इस वीडियो में शख्स ने बताया कि युद्ध 2024 में शुरू होगा और साल 2038 तक चलेगा.

Related posts

बैतूल ब्रेकिंग: शासकीय शराब दुकान पर महिलाओं ने तालाबंदी कर दिया धरना

MPCG NEWS

मुलताई: 15 से 25 मार्च तक न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे मुलताईं के अधिवक्ता

MPCG NEWS

विधायक के सामने बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारा चाकू, देर रात की घटना

MPCG NEWS

Leave a Comment