window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: बोरवेल में गिरी सृष्टि हारी जिंदगी की जंग, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित - MPCG News

बड़ी खबर: बोरवेल में गिरी सृष्टि हारी जिंदगी की जंग, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

52 घंटों के बाद 300 फीट गहरे बोरवेल से आई बाहर

सीहोर। जिले के मुंगावली गांव में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की मासूम सृष्टि को बचाया नहीं जा सका है। सीहोर के मुंगावली गांव में करीब 52 घंटे बाद जब सृष्टि को बोरवेल से निकाला गया तो उसे तत्काल डॉक्टरों के पास ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद सृष्टि को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि सृ्ष्टि को रोबोटिक टेक्निक से बाहर खींचा गया था। लेकिन बाहर निकलने के बाद बच्ची रिस्पॉन्स नहीं कर रही थी। ऐसे में उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया था।

इसे भी पढ़े – आपरेशन श्रष्टि बोरवेल: 45 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, बोरवेल में फंसी ढाई साल की सृष्टि को बचाने की कोशिश जारी

जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत बताया। बताया जा रहा है कि सृष्टि जहां फंसी थी वहां पानी भी भर गया था। बता दें कि सृष्टि के रेस्क्यू में सेना और एनडीआरएफ की टीमें जुटी हुई थी।

मंगलवार की दोपहर हुआ हादसा

मुंगावली गांव की रहने वाली ढाई साल की सृष्टि मंगलवार की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। तभी वह खेत में पहुंच गई। वह खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गई। इस हादसे के बाद माता-पिता, दादी का रो-रोकर बुरा हाल है। सृष्टि अपने माता-पिता की बड़ी है।

Related posts

मारपीट करने वाले तीन आरोपियो को एक एक साल का सश्रम कारावास

MPCG NEWS

लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई: पंचायत सचिव-शिक्षक सहित 49 निलंबित, 23 को कारण बताओ नोटिस जारी

MPCG NEWS

Betul Breaking: निर्वाचन दल हुआ रवाना, बैतूल एडीएम राजीव नंदन ने दी जानकारी

MPCG NEWS

Leave a Comment