window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BIG BREAKING: जयवर्धन सिंह होंगे MP प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष, लोकसभा चुनाव के बाद मिलेगा अवसर - MPCG News

BIG BREAKING: जयवर्धन सिंह होंगे MP प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष, लोकसभा चुनाव के बाद मिलेगा अवसर

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में पराजय और जीतू पटवारी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। ऐन लोकसभा चुनाव के वक्त प्रदेश के कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का क्रम जारी है। वहीं पटवारी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद बहुत सारे पुराने कांग्रेसी नेता नाराज बताए जाते हैं।

इसका एक कारण पटवारी के नेताओं से सम्मानजनक व्यवहार नहीं करने को एक कारण बताया जा रहा है। वहीं उनके प्रदेश अध्यक्ष बनते ही देश में सबसे ज्यादा पार्टी छोड़ने का रिकार्ड भी मध्यप्रदेश के नाम पर बन रहा है।

ऐसे में उन्हें पद से हटाए जाने की संभावना बन रही है। सूत्र की मानें को कांग्रेस हाईकमान लोकसभा चुनाव तक अध्यक्ष बदलने कोई रिस्क नहीं चाहता है। चुनाव के बाद अध्यक्ष बदला जाना अवश्यंभावी है। इसी चर्चा को बीजेपी नेता ने और हवा दे दी है। बीजेपी ने कहा है कि जीतू पटवारी को हटाकर जयवर्धन सिंह को अवसर मिलेगा।चुनावी संग्राम के बीच बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बीजेपी प्रवक्ता डॉ हितेष बाजपेयी ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर लिखा- क्या #मध्यप्रदेश में @digvijaya_28 और @OfficeOfKNath ने @jitupatwari से किनारा कर लिया है? लोकसभा_चुनाव 2024 में जीरो के बाद जीतू को हटाकर जयवर्धन को अवसर मिलेगा ?

Related posts

राठौर जनरलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर राठौर समाज ने किया दीपक राठौर का सम्मान

MPCG NEWS

सारणी: स्व सुरक्षा समिति ने अधिकारी और सेवानिवृत्ति कर्मचारियो को किया सम्मानित

MPCG NEWS

MP को मिले 8 नए IAS अधिकारी, अलग-अलग जिलों में संभालेंगे अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी

MPCG NEWS

Leave a Comment