window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); फिर शुरू हुआ क्षेत्र में जुए- सट्टे का कारोबार, स्थानीय पुलिस के तरफ से मिली हरी झंडी - MPCG News

फिर शुरू हुआ क्षेत्र में जुए- सट्टे का कारोबार, स्थानीय पुलिस के तरफ से मिली हरी झंडी

क्या मुंह दिखाई की होगी रस्म, छोटी मछलियों पर होगी कार्यवाही ?

जीत आम्रवंशी 9691851267
सारनी। प्रदेश में अवैध काम को लेकर पहचाने जाने वाली बैतूल जिले की औद्योगिक नगरी सारनी काफी समय से सट्टा-जुआ चलाने वालों के लिए नरक बनी हुई थी, लेकिन पूर्व थाना प्रभारी हिगवे के जाने और नए साहब के आने के बाद मानो जुआ सट्टा जैसे अवैध काम करने वालों के लिए सारनी नगरी एक बार फिर स्वर्ग बनकर उभर गई है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब तक थाना प्रभारी रत्नाकर हिगवे रहे तब तक क्षेत्र में जुआ सट्टा पूर्णता बंद रहा था। लेकिन नए साहब के आने के बाद सारनी थाने के अंतर्गत आने वाले सारनी बाजार चौक से लेकर छतरपुर चौक बगडोना, घोडाडोंगरी, रातामाटी, खैरवानी, बांकुड, दुलारा, गाताखेड़ा, विक्रमपुर गांव की इन दिनों चर्चाएं सट्टे, जुए के कारण जिले से होती हुई भोपाल प्रदेश तक होने लगी हैं। बताया जाता है की बगडोना से सारनी एवं ग्रामीण क्षेत्र के खाई बाज पूर्व से लेकर अब तक भोले भाले लोगों को जुए सट्टे की लत लगाकर आज लाखों के आसामी बन बैठे है। वहीं दूसरी और देखा जाए तो जब से यहां नए साहब पदस्थ हुई है तब से जुआरियो सटोरियो की बल्ले बल्ले हो गई वह जमकर चांदी काट रहे है।

वही थाने की खाकी को अपने ऊपर लग रहे दाग की जरा भी चिंता नही है। पुलिस के आला अधिकारी आईजी, एसपी भी इस ओर ध्यान नही दे रहे। जुए सट्टे से परेशान परिवार अब कहने लगे हैं आखिर नगर देव मठारदेव बाबा की नगरी में यह क्या हो रहा है। थाना प्रभारी महोदय की कृपा अनैतिक कार्य करने वालो पर लगता है जमकर बरस रही है। जानकारी तो यह भी है कि क्षेत्र में जुआ सट्टा सहित अवैध कार्य को दीमक की तरह काम करने वाले तीन मीडियाकर्मी ओर छुटभैया नेता का समर्थन प्राप्त है तभी तो खाकी ने थाने में मीटिंग लेकर उनके समर्थन के बाद अवैध काम को हरी झंडी दिखाई है। इनदिनों जुए सट्टे की चर्चा जोरों पर होने के बाद भी कोई पर भी मामला नही बनाया।

वहीं एक और महोदय के सख्त निर्देश है की में गलत कार्य अपनी विधानसभा में बर्दास्त नहीं करूँगा। दूसरी और खाकी उनके आदेशों की खुल्लम खुल्ला धज्जियाँ उड़ा रही है। हम तो सारनी थाने की खाकी से इतना ही कहेंगे की साहब जिन तीन मीडिया कर्मी और नेता के इशारों पर आपने अवैध काम को हरी झंडी दिखाई है, आने वाले बुरे वक्त में ये फर्जी लोग आपके साथ खड़े क्या, अगल-बगल नहीं बल्कि दूर-दूर तक दिखाई नहीं देने वालों में से है, तो कृपया इनसे सावधान रहने की आपको सख्त आवश्यकता है।

इनका कहना है
सारनी में जुआ सट्टा संचालित हो रहा है तो थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए जाएंगे।
सिद्धार्थ चौधरी
पुलिस अधीक्षक बैतूल

जुए सट्टे को लेकर आपके माध्यम से बताए गए स्थान पर दबिश देकर निश्चित ही अवैध काम करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
अरविंद कुमरे
थाना प्रभारी सारनी

Related posts

मुलताई CMO ने की सेवानिवृत कर्मचारी के साथ गाली गलौच थाने में हुई शिकायत, जाने क्या है मामला ?

MPCG NEWS

मुलताई नगर पालिका में उपयंत्री नही होने से निर्माण कार्य में हो रही रुकावट

MPCG NEWS

पुलिस की आंखों में धूल झोंक सलैया में संचालित हो रहा था जुआ फड़

MPCG NEWS

Leave a Comment