window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); दो स्टूडेंट और होमगार्ड सैनिक की गोलियां और धारदार हथियार से हत्या, गांव में सनसनी - MPCG News

दो स्टूडेंट और होमगार्ड सैनिक की गोलियां और धारदार हथियार से हत्या, गांव में सनसनी

20 से अधिक लोगों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियाँ , गाँव में दहसत का माहौल

मौके पर पुलिस अधीक्षक, एएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद

दमोह। जिले के बांसा गांव में पारिवारिक विवाद में 3 की हत्या.. 2 लोगो की गोलीमार कर हत्या,1 अन्य की धारधार हथियार से हत्या..पुलिस के आला अधिकारी मौके पर, देहात थाना क्षेत्र के सागर नाका चौकी की घटना, दमोह जिले के बांसा तारखेडा में तीन स्थानों पर गोलियां और धारदार हथियार चलने से पिता सहित कोचिंग जा रहे दो स्टूडेंट्स की हत्या करने की खबर सामने आ रही है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सोमवंशी, एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा, टीआई रावेंद्र सिंह बागरी, चौकी प्रभारी बिंदेश्वरी पटेल सहित भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है. घटना की वजह पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. यह घटनाक्रम में तीन घटनास्थल बताए गए हैं, जो एक घटना स्थल बांसा नदी के पास है. तो दूसरा घटना स्थल मृतकों का घर और एक और तीसरा घटनास्थल जहां पर धारदार हथियार से सैनिक की हत्या हुई है. घटना स्थल पर दर्जनों खाली कारतूस और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं और तीसरे घटनास्थल पर एक कट्टा कुर्सी पर रखा हुआ है.

पुलिस के बताएं अनुसार मृतकों में

पिता-होमगार्ड सैनिक रमेश पिता रामगोपाल विश्वकर्मा उम्र 50 वर्ष, भतीजा- विक्की पिता रवि विश्वकर्मा उम्र 24 वर्ष, पुत्र- उम्मू उर्फ उमेश विश्वकर्मा 23 वर्ष बताए गए है।

Related posts

एक मधुमक्खी ने ली 22 साल के युवक की जान, हुआ कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

MPCG NEWS

मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला: चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग हुए मर्ज

MPCG NEWS

बड़ी खबर: MP में घूसखोर BMO रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

MPCG NEWS

Leave a Comment