window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: राष्ट्रीय हिंदू सेना ने दी मानवता की मिशाल, बढती ठंड को देखते किया 150 कंबलों का वितरण - MPCG News

छिंदवाड़ा: राष्ट्रीय हिंदू सेना ने दी मानवता की मिशाल, बढती ठंड को देखते किया 150 कंबलों का वितरण

छिंदवाडा़। राष्ट्रीय हिंदू सेना जिलाध्यक्ष यमन साहू* ने बताया है कि शहर में शीत लहर का कहर जारी है बढ़ती ठंड को देखते हुए राष्ट्रीय हिंदू सेना द्वारा प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी निर्धनों गरीबों एवं फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले जरूरतमंदों को कंबलों का वितरण किया जाता है।

जिससे उन्हें इस कपकपा देने वाली ठंड से राहत मिल सके। विगत 5 वर्षों से मेरे और राष्ट्रीय हिंदू सेना के सेवादारों द्वारा प्रतिवर्ष जरूरतमंदों को कंबलों का वितरण किया जाता है। वही राष्ट्रीय हिंदू सेना द्वारा हमेशा से जरूरतमंदों की मदद की जाती है। सेवादारों द्वारा जिला अस्पताल में मरीजों एवं उनके परिजनों को समय-समय पर एवं विशेष आयोजनों के उपलक्ष्य में फलों का वितरण एवं पौष्टिक आहार का वितरण किया जाता है। वही वृद्धा आश्रम में रह रहे बुजुर्गों की भी सेवाएं राष्ट्रीय हिंदू सेना के सदस्यों द्वारा लगातार की जाती है। इसी क्रम में आज छिंदवाड़ा शहर में अचानक मौसम में तब्दीली आई बारिश के वजह से जिनका कोई सहारा नहीं होता वहां फुटपाथ पर अपना जीवन यापन करते हैं ऐसे लोगों की मदद करते हुए और कपकपा देने वाली ठंड से बचने के लिए उन्हें राष्ट्रीय हिंदू सेना के सदस्यों द्वारा कंबलों का वितरण कर उनसे आशीर्वाद लिया गया सदस्यों ने शहर के विभिन्न क्षेत्र जैसे अनगढ़ हनुमान मंदिर, मानसरोवर परिसर बस स्टैंड, प्राइवेट बस स्टैंड,रेलवे स्टेशन, शनिचरा बाजार, जिला अस्पताल, वृद्धा आश्रम, ऐसे विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को लगभग 150 से अधिक कंबलों का वितरण किया गया।

Related posts

छिंदवाड़ा: राष्ट्रीय हिंदू सेना द्वारा वैलेंटाइन डे का फूका पुतला किया विरोध

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: बाइक पर जा रहे युवक का चाइना डोर से कटा गला, गंभीर हालत में भर्ती

MPCG NEWS

MP में मंच पर एक साथ नजर आएंगे प्रदीप मिश्रा और धीरेन्द्र शास्त्री

MPCG NEWS

Leave a Comment