window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा ब्रेकिंग: थाने में रखी 60 बोतल शराब की पार्टी कर गए चूहे, एक चूहा गिरफ्तार बाकी फरार - MPCG News

छिंदवाड़ा ब्रेकिंग: थाने में रखी 60 बोतल शराब की पार्टी कर गए चूहे, एक चूहा गिरफ्तार बाकी फरार

गिरफ्तार चूहा कोर्ट में होगा पेश, पुलिस के लिए चुनौती, जांच जारी

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में अजब गजब पुलिस थाना एकबार फिर चर्चा में है। कोतवाली थाने में चूहों ने शराब पार्टी करते हुए पुलिस को चुनौती दी है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक चूहे को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी चूहे ‘फरार’ हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस कार्रवाई के दौरान जब्त की गई अवैध शराब और सभी सामान थाने के मालखाने में सुरक्षित रखा गया है, ताकि न्यायालय में बतौर सबूत पेश किया जा सके। इसी मालखाने में देसी शराब की बोतलें भी रखी गई जिसे चूहों ने (करीब 60 बोतलें) पी गए। जमीन पर बिखरी शराब भी चूहे पी गए। पुलिस ने भी चूहों की चुनौती स्वीकार कर उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इस दौरान पुलिस ने एक चूहे को पिंजरे में कैद कर लिया। मालखाने में शराब की बोतल के अलावा जब्त दूसरा सामान और जरूरी कागजात भी रखे हैं, जिसे चूहे लगातार कुतर रहे हैं। चूहों से परेशान पुलिस ने पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए हैं। काफी मशक्कत के बाद एक चूहा पकड़ में आ गया और अन्य चूहों की तलाशी में पुलिस जुटी है। चूहे लगातार मालखाने में आतंक मचा रहे हैं और पुलिस परेशान है।

उमेश गोल्हानी, टीआई कोतवाली थाना

 

Related posts

2 लाख 80 हजार रूपये कीमत के 14 किलो गांजा व परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल को चौकी रेवटी पुलिस ने किया जप्त।

MPCG NEWS

MP सरकार पर लगा 40 लाख का जुर्माना: HC ने ड्राइवर और कंडक्टर को 20-20 लाख देने के दिए निर्देश

MPCG NEWS

Betul News: खाना नही देने पर दीपावली की रात पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment