window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स संचालक पर गोली चलाने वाला निकला आर्मी का जवान - MPCG News

छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स संचालक पर गोली चलाने वाला निकला आर्मी का जवान

पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

छिंदवाड़ा। शहर के व्यस्ततम इलाके छोटी बाजार मेन रोड पर दुर्गा श्री ज्वेलर्स में आज सुबह 10.30 बजे लूट का प्रयास की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लूटेरे ने ऑटोमेटिक कार्बाइन से 5 फायर किए। पड़ोसियों तथा दुकान संचालक की बहादुरी के चलते लूट का प्रयास विफल हो गया और लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में दुकान संचालक के पेट और पैर में गोली लगी है और उसे गंभीर अवस्था में नागपुर रेफर किया गया है।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। ज्वेलर्स संचालक पर गोली मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि आर्मी का जवान है। जवान वर्तमान में जम्मू कश्मीर में पदस्थ और छिंदवाड़ा जिले के चारगांव का निवासी है। वारदात में प्रयुक्त हथियार 9 एमएम कार्बाइन मिलिट्री की है। आरोपी जवान का नाम संदीप यादव है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह जब दुर्गा श्री ज्वेलर्स के संचालक सोहन ताम्रकार अपनी दुकान खोल रहे थे तो एक युवक दुकान के अंदर घुस गया और उनसे सारे जेवरात सौंप देने के लिए कहा। संचालक ने विरोध किया तो उसने हवाई फायर कर दिया। तब संचालक और उसके सहयोगी द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास किया, तब-तक आस पड़ोस के लोग भी आ गये।

आरोपी ने मामला बिगड़ते देखकर भागने का प्रयास किया परंतु आसपास के लोगों ने पकड़ कर उसको मारपीट कर दबोच लिया और पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी चोरी की बताई गई। पुलिस ने बताया कि बाइक का नंबर बदला हुआ है।

Related posts

बैतूल की घटना पर गिरेगी गाज: दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग बोले

MPCG NEWS

4 वर्षीय बालक को निगल गया अधूरा निर्माण कूप। पंचायत कर्मियों की घोर लापरवाही, मचा हड़कंप।

MPCG NEWS

मुलताई महाविद्यालय के छात्रों ने बाजार पहुंचकर बाटे कपड़े एवं पेपर की थैलियां

MPCG NEWS

Leave a Comment