window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स संचालक पर गोली चलाने वाला निकला आर्मी का जवान - MPCG News

छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स संचालक पर गोली चलाने वाला निकला आर्मी का जवान

पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

छिंदवाड़ा। शहर के व्यस्ततम इलाके छोटी बाजार मेन रोड पर दुर्गा श्री ज्वेलर्स में आज सुबह 10.30 बजे लूट का प्रयास की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लूटेरे ने ऑटोमेटिक कार्बाइन से 5 फायर किए। पड़ोसियों तथा दुकान संचालक की बहादुरी के चलते लूट का प्रयास विफल हो गया और लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में दुकान संचालक के पेट और पैर में गोली लगी है और उसे गंभीर अवस्था में नागपुर रेफर किया गया है।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। ज्वेलर्स संचालक पर गोली मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि आर्मी का जवान है। जवान वर्तमान में जम्मू कश्मीर में पदस्थ और छिंदवाड़ा जिले के चारगांव का निवासी है। वारदात में प्रयुक्त हथियार 9 एमएम कार्बाइन मिलिट्री की है। आरोपी जवान का नाम संदीप यादव है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह जब दुर्गा श्री ज्वेलर्स के संचालक सोहन ताम्रकार अपनी दुकान खोल रहे थे तो एक युवक दुकान के अंदर घुस गया और उनसे सारे जेवरात सौंप देने के लिए कहा। संचालक ने विरोध किया तो उसने हवाई फायर कर दिया। तब संचालक और उसके सहयोगी द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास किया, तब-तक आस पड़ोस के लोग भी आ गये।

आरोपी ने मामला बिगड़ते देखकर भागने का प्रयास किया परंतु आसपास के लोगों ने पकड़ कर उसको मारपीट कर दबोच लिया और पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी चोरी की बताई गई। पुलिस ने बताया कि बाइक का नंबर बदला हुआ है।

Related posts

कुएं में गिरने से किसान की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

MPCG NEWS

MP में डॉक्टरों की हड़ताल, तपड़ते रहे मरीज, कमलनाथ बोले आवश्यक कदम उठाएं सरकार

MPCG NEWS

Betul Crime: सरकारी अस्पताल से मासूम बच्ची को ले जा रहे दो युवक पकड़ाए

MPCG NEWS

Leave a Comment