window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: केंद्रीय मंत्री के वाहन का एक्सीडेंट, बच्चा समेत तीन लोगों के गंभीर घायल होने की खबर - MPCG News

छिंदवाड़ा: केंद्रीय मंत्री के वाहन का एक्सीडेंट, बच्चा समेत तीन लोगों के गंभीर घायल होने की खबर

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की कार हादसे का शिकार हो गई है। राहत की बात रही कि एयर बैग खुल जाने की वजह से केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गए हैं। हादसे में तीन से चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा उस समय में हुआ जब प्रहलाद पटेल का काफिला छिंदवाड़ा-अमरवाड़ा मार्ग पर सिंगोड़ी बाईपास से गुजर रहा था। केंद्रीय मंत्री जनसंपर्क पदयात्रा के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे हुए हैं।

यह पूरी घटना सिंगोडी बाईपास पर खाकरा चौरई के पास की है। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा में रोड शो के बाद वापस जा रहे थे। इस दौरान गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने में दुर्घटना हो गई। हादसे में दो बाइक सवार सहित तीन लोग गंभीर बताए जा रहे हैं, घायलों में एक बच्चा भी शामिल है, जो बाइक पर बैठा हुआ था।

वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस ने चक्काजाम कर दिया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़क पर जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे हैं। घायलों को स्वास्थ्य सुविधा देरी से मिलने और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

Related posts

MP में राहुल गांधी को ‘गुल्लक’ में हौसलों की भेंट, बच्चे ने राहुल गांधी को सौंपी पॉकेट मनी की सारी दौलत

MPCG NEWS

सीएम राइस स्कूल में पहुचकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शिक्षक से नाराज होकर मचाया हंगामा,दिया धरना

MPCG NEWS

जिले में आबकारी विभाग के संरक्षण में चल रहा अवैध शराब बिक्री का खेल

MPCG NEWS

Leave a Comment