window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेताओं पर बलवा का मामला दर्ज: राहुल गांधी के निलंबन के विरोध में किया था प्रदर्शन - MPCG News

छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेताओं पर बलवा का मामला दर्ज: राहुल गांधी के निलंबन के विरोध में किया था प्रदर्शन

सत्याग्रह और पुतला दहन के दौरान पुलिस के साथ हुई थी झड़प, देखे वीडियो

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में राहुल गांधी पर की गई निलंबन की कार्यवाही के खिलाफ बीते 26 मार्च को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सत्याग्रह और पुतला दहन किया था। इस दौरान कांग्रेसियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आंदोलनकारियों के खिलाफ बलवा की धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पर सत्याग्रह किया और पुतला दहन करके सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान करके कांग्रेस नेता एकलव्य आहाके और अन्य लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है, बाकी के लोगों की पहचान की जा रही है।

 

वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे का कहना है कि सरकार के इशारे पर पुलिस दमनकारी कार्रवाई कर रही है। हमारा प्रदर्शन शांतिपूर्वक था। अगर इस तरह से कार्रवाई होती रही, तो हम अगला कदम उठाने पर मजबूर होंगे।

Related posts

बगडोना बना अवैध रेत भंडारण का अड्डा, थाने में हुई शिकायत

MPCG NEWS

मुलताई: दहेज के लिए नवविवाहिता को प्रताड़ित करने वाले पति सहित परिवार पर केस दर्ज

MPCG NEWS

MP सरकार पर लगा 40 लाख का जुर्माना: HC ने ड्राइवर और कंडक्टर को 20-20 लाख देने के दिए निर्देश

MPCG NEWS

Leave a Comment