window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेताओं पर बलवा का मामला दर्ज: राहुल गांधी के निलंबन के विरोध में किया था प्रदर्शन - MPCG News

छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेताओं पर बलवा का मामला दर्ज: राहुल गांधी के निलंबन के विरोध में किया था प्रदर्शन

सत्याग्रह और पुतला दहन के दौरान पुलिस के साथ हुई थी झड़प, देखे वीडियो

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में राहुल गांधी पर की गई निलंबन की कार्यवाही के खिलाफ बीते 26 मार्च को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सत्याग्रह और पुतला दहन किया था। इस दौरान कांग्रेसियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आंदोलनकारियों के खिलाफ बलवा की धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पर सत्याग्रह किया और पुतला दहन करके सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान करके कांग्रेस नेता एकलव्य आहाके और अन्य लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है, बाकी के लोगों की पहचान की जा रही है।

 

वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे का कहना है कि सरकार के इशारे पर पुलिस दमनकारी कार्रवाई कर रही है। हमारा प्रदर्शन शांतिपूर्वक था। अगर इस तरह से कार्रवाई होती रही, तो हम अगला कदम उठाने पर मजबूर होंगे।

Related posts

नर्मदापुरम में IG इरशाद वली ने लिया चार्ज तो ग्वालियर में SSP राजेश चंदेल ने संभाली कमान

MPCG NEWS

MP में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े पुलिस टीम पर हमला

MPCG NEWS

गूगल हमे जिन प्रश्नों के उत्तर नही देता वे प्रश्न महत्वपूर्ण होते है- कलेक्टर

MPCG NEWS

Leave a Comment