window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज - MPCG News

खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज

वार्ड एक में हजारों लीटर पानी की हो चुकी थी बर्बादी

सारणी। बैतूल जिले की नगर पालिका परिषद सारणी के 36 वार्ड अंतर्गत जल आवर्धन योजना के तहत पाइप लाइन का कार्य किया गया था जिसमें लगभग 100 करोड़ की लागत से यह कार्य चल रहा है। कार्य पूर्णता के बाद पेविंग ब्लॉक लगा दी जाती है लेकिन पाइपलाइन की टेस्टिंग के दौरान पानी लीकेज की समस्या आने पर MPCG NEWS ने प्रमुखता से खबर दिखाई थी जिसके बाद नगर पालिका के आदेश पर जल आवर्धन योजना के तहत काम करा रही कंपनी को निर्देश दिया कि पानी लीकेज जल्द बंद कराए।

दरअसल मामला बैतूल जिले की सारनी नगर पालिका का है जहा वार्ड क्रमांक एक (बेहड़ा वाला बाबा मंदिर के पास) में जल आवर्धन योजना के तहत पाईप लाईन लगाई गई थी जिसके बाद नगर पालिका के द्वारा ऊपर से पिविंग ब्लाक लगाकर कार्य को पूर्ण कर दिया गया। परंतु जल आवर्धन की पानी सप्लाई शुरू भी नहीं हुई की पेविंग ब्लाक से पानी लीकेज होना शुरू हो गया।

नगर पालिका अध्यक्ष किशोर बर्दे ने बताया कि हमें लगातार ऐसी शिकायतें मिल रही है आपके समाचार के माध्यम से हमें जानकारी प्राप्त हुई हमने तत्काल कंपनी को निर्देश किया कि पानी के लीकेज की समस्या बंद कराई जाय।

Related posts

सारणी: लाड़ली बहना योजना की द्वितीय किश्त अंतरण कार्यक्रम का नपा ने 36 केंद्रों पर किया प्रसारण

MPCG NEWS

सारणी: मनमाने दामों में बिक रही शराब, नहीं हो रही कार्रवाई

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: 7 साल की बच्ची का अपहरण और फिर हत्या, खेत में नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव

MPCG NEWS

Leave a Comment